पर्थ टेस्ट के दौरान सचिन तेंदुलकर ने विराट एंड कंपनी को दी ‘चेतावनी’

पूर्व महान बल्लेबाज का ये ट्वीट विराट एंड कंपनी के लिये खतरे की घंटी की तरह है, क्योंकि भारतीय टीम को इस पिच पर दूसरी और चौथी पारी में बल्लेबाजी करनी है।

New Delhi, Dec 15 : एडिलेड में खेले गये पहले टेस्ट में मिली हार के बाद पर्थ में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत की है, पहले टेस्ट में फ्लॉप रहने वाले एरॉन फिंच ने शानदार पचासा लगाया, उन्होने मार्कस हैरिस के साथ शतकीय साझेदारी की, हालांकि फिंच 50 रन बनाने के बाद बुमराह के शिकार हो गये, लेकिन वो भारतीय टीम को बैकफुट पर धकेलने में कामयाब रहे, पर्थ की पिच को गेंदबाजों के मुफीद माना जा रहा था, लेकिन अब तक ऐसा देखने को नहीं मिला है।

Advertisement

सचिन ने दी चेतावनी
मास्टर -ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम को चेतावनी दी है कि पर्थ की नई पिच टीम इंडिया के बल्लेबाजों को परेशान कर सकती है, उन्होने ट्विटर पर लिखा कि मुझे लगता है कि जैसे-जैसे इस पिच पर समय बीतता जाएगा, ये और सख्त होती जाएगी, जिससे गेंद में और तेजी और उछाल आएगी।

Advertisement

खतरे की घंटी
पूर्व महान बल्लेबाज का ये ट्वीट विराट एंड कंपनी के लिये खतरे की घंटी की तरह है, क्योंकि भारतीय टीम को इस पिच पर दूसरी और चौथी पारी में बल्लेबाजी करनी है, शायद भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी पिच देखकर उसका मिजाज समझ आ गया था, इसीलिये वो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, लेकिन इस बार टॉस कंगारु कप्तान टिम पेन ने जीती और बल्लेबाजी का फैसला लिया।

Advertisement

भारतीय बल्लेबाजों पर दारोमदार
अगर दूसरा टेस्ट मैच भी भारतीय टीम जीतना चाहती है, तो भारतीय बल्लेबाजों को शानदार बल्लेबाजी करनी होगी, एडिलेड में कप्तान विराट कोहली सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और केएल राहुल ने निराश किया था, उम्मीद की जा रही है कि पर्थ में विराट खुद भारतीय बल्लेबाजों की अगुवाई करेंगे और स्कोर बोर्ड पर बड़ा स्कोर लगाएंगे।

पुजारा ने खेली थी अच्छी पारी
एडिलेड की दोनों पारियों में चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के लिये संकटमोचक साबित हुए थे, पहली पारी में उन्होने 123 रन बनाये, तो दूसरी पारी में भी वो टीम के सर्वश्रेष्ठ स्कोरर रहे और 71 रन बनाये, पुजारा के अलावा रहाणे ने भी दूसरी पारी में अर्धशतक ठोका था, लेकिन अपने स्कोर को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाये थे और 70 रन बनाकर पवेलियन लौट गये थे।