छात्रा से जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता था शिक्षक, नहीं मानी तो क्‍लासरूम में ही कर दी ‘सन्‍न’ कर देने वाली हरकत

महाराष्‍ट्र से आई है एक दिल दहला देने वाली खबर । एक शिक्षक ने बीए में पढ़ रही छात्रा से ना सिर्फ अश्‍लील हरकत करने की कोशिश की बल्कि उसे मौत के घाट भी उतार दिया ।

New Delhi, Dec 15 : महाराष्‍ट्र के सांगली में हुए एक दर्दनाक मामले ने इलाके के लोगों को सन्‍न कर दिया है । स्‍कूल के क्‍लासरूम में मिली छात्रा की लाश ने पुलिस के लिए भी सवाल खड़े कर दिए थे । लेकिन पूछताछ और जांच में सब सामने आ गया । आरोपी शिक्षक छात्रा का पुराना जानकार निकला जो शादी के बाद भी उसे परेशान कर रहा था । छात्रा ने जब उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश की तो वो इसे सह नहीं सका और ये कदम उठा लिया ।

Advertisement

क्‍लासरूम में छात्रा की हत्‍या
घटना महाराष्ट्र के सांगली की है । यहां एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । एकस्‍कूल टीचर छात्रा की क्लासरूम में ही हत्या कर दी । बुधवार देर शाम क्लासरूम से छात्रा का शव बरामद हुआ । जब जांच की गई तो जो पता चला वो शर्मनाक था । आरोपी शिक्षक छात्रा से जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता था । छात्रा ने उसे  इसके लिए मना कर दिया। जिसका बदला उसने छात्रा की हत्‍या कर ले लिया ।

Advertisement

पहले से जानता था आरोपी
जानकारी के अनुसार, मृतक छात्रा सांगली के शांति निकेतन ओपन यूनिवर्सिटी से बीए की पढ़ाई कर रही थी । आरोपी शिक्षक ऋषिकेश मोहन इस छात्रा को पहले से जानता था । बताया जा रहा है कि  वो उसका ब्वॉयफ्रेंड भी रह चुका है । छात्रा की शादी होने के कारण वो उससे दूर हो गया । लेकिन लगातार उससे संपर्क बनाने की कोशिश जारी रही ।

Advertisement

संबंध बनाना चाहता था आरोपी
जांच में पता चला कि आरोपी शिक्षक छात्रा से जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए परेशान कर रहा था । दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे और उनके दोनों के बीच काफी दिनों तक रिलेशनशिप भी रहा । छात्रा की शादी होने के कारण वो एक दूसरे से जुदा हो गए । पुलिस ने हुई घटना के बारे में बताते हुए कहा कि बुधवार को जब छात्रा अपने क्लासरूम में अकेली बैठी हुई थी । तभी आरोपी शिक्षक ने मौका पाकर उसके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी । जब उसने मना किया तो उसका सिर दीवार पर मार दिया । ये इतनी ताक से किया गया कि छात्रा की फौरन मौत हो गई ।

पुलिस को मिला सीसीटीवी
छात्रा क्‍लास में अकेली थी और शिक्षक क्‍लासरूम में घुसा था, इसके प्रमाण स्‍वरूप पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गया है । जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आरोपी शिक्षक क्लासरूम में घुस रहा है। घटना ने हर किसी को सन्‍न कर दिया है । कॉलेज के क्‍लासरूम में हुई इस घटना ने बाकी छात्राओं को भी डरा दिया है । पुराने प्रेम संबंध की इतनी बड़ी सजा छात्रा को इस कदर चुकानी पड़ेगी ये उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा ।