पहले अपने हुए बेगाने, अब तेज प्रताप की गुहार नीतीश चचा भी नहीं सुन रहे, मीडिया के सामने बयां किया दर्द

तेज प्रताप ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बाकी लोगों को तो बड़े आराम से बड़े-बड़े बंगले मिल जाते हैं, लेकिन मुझे परेशान किया जा रहा है।

New Delhi, Dec 17 : बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप इन दिनों बिहार सरकार से अपने लिये सरकारी घर मांग रहे हैं, लेकिन प्रदेश सरकार उनकी मांग पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रही है। इस पूरे मामले में तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो लगातार पिछले कई दिनों से सीएण नीतीश कुमार से इस बारे में बात करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ना तो उनकी सीएम से बात हो पा रही है, और ना उन्हें कोई जवाब दिया जा रहा है।

Advertisement

सीएम हाउस पर कई बार फोन किया
तेज प्रताप यादव ने बताया कि अपनी समस्या को लेकर उन्होने कई बार मुख्यमंत्री आवास पर फोन किया, लेकिन उनकी सीएम नीतीश कुमार से बात नहीं हो पाई, ना ही उनके फोन का जवाब दिया जा रहा है, इसके पहले लालू के लाल ने भवन निर्माण मंत्री से भी बात की, लेकिन अभी तक उनकी समस्या का हल नहीं निकाला गया है, आपको बता दें कि तेज प्रताप अपने लिये सरकारी आवास की मांग कर रहे हैं।

Advertisement

मंत्री ने खुद को लाचार बताया
लालू यादव के बड़े बेटे ने कहा कि उन्होने भवन निर्माण मंत्री से इस मामले में बात की थी, लेकिन मंत्री का कहना है कि वो इस मामले में कुछ भी नहीं कर सकते, मंत्री ने खुद को लाचार बताते हुए सीएम हाउस से बात करने के लिये कहा, तेज ने कहा कि वो विधायक हैं, इसलिये उन्हें एक सरकार आवास मिलना चाहिये।

Advertisement

मुझे परेशान किया जा रहा
तेज प्रताप ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बाकी लोगों को तो बड़े आराम से बड़े-बड़े बंगले मिल जाते हैं, लेकिन मुझे परेशान किया जा रहा है, आपको बता दें कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे महागठबंधन सरकार में स्वास्थ्य मंत्री थे, फिलहाल वो विधायक हैं। पटना में रहने के बावजूद वो अपने घर नहीं जा रहे हैं, इसी वजह से उन्होने अपने लिये सरकारी आवास की मांग की है।

पत्नी से अलग होने की जिद पर अड़े हैं
आपको बता दें कि तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या उनके आवास पर रह रही है, लेकिन वो अपनी पत्नी से अलग होने की जिद पर अड़े हुए हैं, इसी वजह से अपने घर नहीं जा रहे हैं, शुरुआती दिनों में राबड़ी देवी ने उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो मान नहीं रहे हैं, पिछले 18 दिनों से वो दोस्त के घर और होटल में रह रहे हैं।