शादी के बाद बदल गई मयंक अग्रवाल की ‘किस्मत’, पहले ही मुकाबले में रचा इतिहास

साल के आखिर में मयंक अग्रवाल को टेस्ट कैप मिल गया, इससे पहले भी उन्हें टीम इंडिया में चुना गया था, लेकिन प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था।

New Delhi, Dec 26 : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच शुरु हो चुका है, इस मुकाबले के साथ ही 27 वर्षीय युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया, वो भारतीय टीम के लिये टेस्ट खेलने वाले 295वें क्रिकेटर हैं, मयंक दुनिया के पहले सलामी बल्लेबाज हैं, जिन्होने मेलबर्न के ऐतिहासिक मैदान पर डेब्यू किया है, मयंक ने पहली पारी में शानदार अर्धशतक के साथ डेब्यू किया, वो 76 रन बनाकर आउट हुए।

Advertisement

दिलचस्प है पर्सनल लाइफ
भारतीय टीम के नये सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों दिलचस्प है, साल 2018 उनके लिये लकी रहा है, अगर पर्सनल फ्रंट की बात करें, तो उन्होने इसी साल लांग टाइम गर्लफ्रेंड को जीवनसंगिनी बनाया, तो प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो उन्हें टेस्ट कैप मिल गया, जिसका वो लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

Advertisement

इसी साल शादी
मयंक अग्रवाल ने पिछले साल के आखिर में अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद को शादी के लिये प्रपोज किया था, आशिता ने हां में जवाब दिया, जिसके बाद इसी साल के पहले सप्ताह 3 जनवरी 2018 को दोनों शादी के बंधन में बंध गये, मयंक ने आशिता को शादी के लिये प्रपोज भी फिल्मी अंदाज में किया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी।

Advertisement

साल के आखिर में मिला टेस्ट कैप
अगर प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो साल के आखिर में मयंक अग्रवाल को टेस्ट कैप मिल गया, इससे पहले भी उन्हें टीम इंडिया में चुना गया था, लेकिन प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था, ऑस्ट्रेलिया में मुरली विजय और केएल राहुल के फ्लॉप होने और पृथ्वी शॉ के चोटिल होने की वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया, मिले मौके का उन्होने भरपूर फायदा उठाया है।

पत्नी को मानते हैं लकी
मयंक अपनी पत्नी आशिता को अपने लिये लकी मानते हैं, वो कहते हैं देर आये दुरुस्त आये, मेलबर्न में सलामी बल्लेबाजी के मौके के भुनाते हुए उन्होने पूरी मैच्योरिटी दिखाई, अब तक कंगारु स्पिन गेंदबाज नाथन लायन ने भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था, लेकिन मयंक के खिलाफ वो ज्यादा प्रभावी नहीं दिख रहे थे, माना जा रहा है कि अगले टेस्ट में भी मयंक को मौका दिया जाएगा।