नेहा कक्‍कड़ ने शेयर की विराट कोहली के साथ अपनी तस्‍वीर, बताया किस तरह हुई थी पहली मुलाकात

नेहा कक्‍कड़ इन दिनों खासी सुर्खियों में हैं, पहले ब्‍वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप और उनकी तस्‍वीरें खूब चर्चा में रहती हैं । नेहा कक्‍कड़ की एक ऐसी ही तस्‍वीर मीडिया में आई है , नेहा ने विराट कोहली से अपनी मुलाकात की तस्‍वीर शेयर की थी और इस मुलाकात को खास बताया था ।

New Delhi, Dec 27: नेहा कक्‍कड़, बॉलीवुड और पॉप वर्ल्‍ड में इनका खासा नाम हो रहा है । नेहा इंडियन आइडल शो की जज बनकर घर-घर में उतर गईं, लोग इन्‍हें नाम से जानने लगे । नेहा की जर्नी इतनी आसान नहीं थी, नेहा अपनी बड़ी बहन और भाई के साथ जागरण से लेकर शादी तक के फंक्‍शन में गाया करती थीं । शायद इसीलिए उनका इस मुकाम तक पहुंचना उनके लिए खास मायने रखता है । नेहा सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलर आर्टिस्‍ट हैं, बहरहाल आपको बताते हैं वो किस्‍सा जब वो पहली बार विराट कोहली से मिली थीं ।

Advertisement

2016 में हुई थी ये मुलाकात
साल 2016 में नेहा कक्कड़ और विराट कोहली एक फ्लाइट में मिले थे । तब विराट ने नेहा से ऐसा कुछ कह दिया था, जिसका वो जवाब नहीं दे पाईं थीं।, फ्लाइट में नेहा और विराट के बीच हुई ये पहली मुलाकात थी, उस दिन विराट ने उन्हें जो कहा, नेहा ने कभी सोचा ही नहीं था कि वो ऐसा कह सकते हैं । नेहा को कुछ समझ ही नहीं आया, नेहा ने अपना ये किस्‍सा अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था ।

Advertisement

नेहा का पोस्‍ट
नेहा ने अपनी और विराट कोहली की तस्‍वीर साथ में पोस्‍ट की और लिखा ‘जब विराट कोहली खुद आपको ‘मिस कक्कड़ मैं आपका बड़ा फैन हूं’ कहें तो आपका रिएक्शन क्या होगा ?? ‘ विराट पर पूरे भारत को गर्व है !!!! मिस्टर कोहली मैं भी आपकी बड़ी फैन हूं और हम सब आपसे प्यार करते हैं।’ नेहा को ये बिलकुल भी एक्‍सपेक्‍टेड नहीं था कि कोहली उनके फैन होंगे जाहिर है कोहली की इस अदा ने नेहा कक्‍कड़ का दिल जीत लिया था ।

Advertisement

सरप्राइज से कम नहीं थी मुलाकात
नेहा ने लिखा, ”मैं खिड़की से बाहर की ओर देख रही थी और जब मैं मुड़ी तो देखा कि विराट कोहली मेरे बगल में खड़े हैं। वह अपना बैग कैबिन के बॉक्स में सेट कर रहे थे। जब उन्होंने मुझे देखा तो उनका पहला वाक्य था मिस कक्कड़, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं।”  नेहा ने आगे लिखा, ”विराट ने मुझसे कहा कि उन्हें मेरे गाने बेहद पसंद हैं। जब मैंने उनसे पूछा कि सबसे ज्यादा उन्हें कौन-सा गाना पसंद है। उन्होंने कहा कि पंजाबी गाना Pyar te jaguar उनका पसंदीदा है।” नेहा ने आगे लिखा है – ”मैंने विराट से कहा कि मैं भी आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। आप जिस तरह से मैदान में देश का मान बढ़ाते हैं, इस पर हमें नाज है।”

When Virat Kohli Himself tells you "Miss Kakkar I'm Your Big Fan" how do you react to it?? ☺️☺️ He's someone who's…

Posted by Neha Kakkar on Sunday, February 28, 2016