राष्ट्रीय सुरक्षा को मजाक समझने वाले विनोद कापड़ी को सरदाना ने दिया झन्नाटेदार जवाब, हो गई ‘बोलती बंद’

सरदाना ने लिखा तो क्या समझा जाए, कि 112 अलॉर्म क्लॉक, 90 मोबाइल फोन और 134 सिम कार्ड, देसी रॉकेट लांचर, बुलेट प्रूफ जैकेट्स इत्यादि भी दीवाली के ही बचें होंगे, इन सुतली वाले बमों की तरह।

New Delhi, Dec 27 : एनआईए ने कल दिल्ली- यूपी में 16 ठिकानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में विस्फोटक, हथियार और बम बनाने के सामान बरामद किये हैं, एजेंसी ने 10 संदिग्धों को गिरफ्तार भी किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है, अगर राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी ने यूपी एटीएस के साथ मिलकर ये कार्रवाई ना की होती, तो देश को किस कदर दहलाने की साजिश रची जा रही थी, इसका अंदाजा आप खुद भी लगा सकते हैं।

Advertisement

राष्ट्रीय सुरक्षा पर हो एकमत
ज्यादातर लोगों का मानना है कि भले वैचारिक मतभेद हो, लेकिन जब बात देश की हो, राष्ट्र सुरक्षा की तो, तब सारे मतभेद भूलकर एकजुट दिखना चाहिये, लेकिन 2014 के बाद देश की स्थिति बदल गई है, कुछ लोग हर चीज को राजनैतिक चश्मे से देखना पसंद करते हैं, यही वजह है कि राष्ट्र सुरक्षा जैसे अहम मुद्दे पर भी हल्की टिप्पणी कर देते हैं।

Advertisement

विनोद कापड़ी ने किया ट्वीट
आतंकवाद को हल्के में लेने का ताजा मामला वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी से जुड़ा है, दरअसल उन्होने एनआईए की कार्रवाई पर ट्वीट कर लिखा है कि एनआईए ने आईएसआईएस के भारत में बहुत बड़े आतंकी हमले की साजिश का पर्दाफाश किया है, उसमें जो कुछ बेहद खतरनाक चीजें बरामद हुई है, वो है दिवाली के सुतली बम, देसी बम और देसी कट्टे (तमंचे), जिसका इस्तेमाल आजकल मेरठ की गलियों के बदमाश भी नहीं करते हैं।

Advertisement

रोहित सरदाना का जवाब
चर्चित पत्रकार विनोद कापड़ी के इस ट्वीट के बाद आजतक न्यूज चैनल के स्टार एंकर रोहित सरदाना ने उन्हें झन्नाटेदार जवाब दिया, उन्होने इस ट्वीट पर लिखा तो क्या समझा जाए, कि 112 अलॉर्म क्लॉक, 90 मोबाइल फोन और 134 सिम कार्ड, देसी रॉकेट लांचर, बुलेट प्रूफ जैकेट्स इत्यादि भी दीवाली के ही बचें होंगे, इन सुतली वाले बमों की तरह।

कापड़ी ने नहीं दिया कोई जवाब
रोहित सरदाना के इस झन्नाटेदार जवाब के बाद विनोद कापड़ी की ओर से खामोशी छायी है, उन्होने अब तक इस पर कोई जवाब नहीं दिया है, सोशल मीडिया पर उनका ये ट्वीट और रोहित सरदाना का जवाब तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर अजब-गजब टिप्पणी कर रहे हैं।