इधर ओवैसी के घर ‘बेटी की शादी’ की रौनक, वहीं पार्टी से आई ‘बुरी खबर’ ने किया गमगीन

AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की बेटी कुदासिया का आज निकाह होने वाला है, लेकिन इससे पहले आई एक बुरी खबर ने शादी की खुशी को गम में बदल दिया है ।

New Delhi, Dec 28 : AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी एक तरफ अपनी बेटी कुदासिया के निकाह की तैयारियों में जुटे हुए थे तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी से आई एक खबर ने उन्‍हें परेशान कर दिया । बेटी के निकाह की खुशियां उस वक्‍त गम में बदल गईं जब उन्‍हें पार्टी के एक विधायक के बेटे की मौत की खबर मिली । नामपल्ली से AIMIM के विधायक जाफर हुसैन मिराज के सबसे छोटे बेटे की मौत हो गई है ।

Advertisement

बीमारी के चलते निधन
आपको बता दें जाफर हुसैन मिराज के छोटे बेटे मकसूद हुसैन काफी समय से बीमार चल रहे थे । मकसूद हुसैन की किडनी खराब हो गईं थीं और 23 नवंबर को ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी । अस्‍पताल में भर्तीं मकसूद की हालत कुछ दिनों से बहुत खराब चल रही थी । जिसके बाद AIMIM कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय जनता से मकसूद के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने की भई अपील की थी । मकसूद ने गुरुवार सुबह 9 बजे निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया ।

Advertisement

मक्‍का मस्जिम में पढ़ी गई नमाज
मकसूद हुसैन के जनाजे की नमाज राज्‍य के ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में पढ़ी गई । इसमें गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली भी शामिल हुए । ओवैसी की बेटी की शादी का जश्‍न हुसैन के इंतकाल के कारण थोड़ा गमगीन माहौल में बदल गया है । हालांकि निकाह को लेकर चल रही तैयारियों जोरों पर हैं । आपको बता दें ओवैसी की बेटी कुदसिया ओवैसी की शादी शाह आलम खान के पोते नवाब बरकत आलम खान के साथ होने वाली है ।

Advertisement

बिजनेस मैन हैं ओवैसी के दामाद
आपको बता दें कि बरकत आलम, नवाब अहमद आलम खान के बेटे हैं और नवाब शाह आलम के पोते । बरकत ने पोस्ट ग्रेजुएट किया है, वह अपने परिवार का बिजनेस संभालते हैं । हैदराबाद में शाह आलम खान का नाम जाने-माने उद्योगपतियों में शुमार है । असदुद्दीन ओवैसी भी हैदराबाद ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय राजनीति में भी बड़ा नाम हैं । जाहिर है इस शादी के बाद दो बड़े परिवारों का भी मिलन होने जा रहा है ।