‘धर्म’ पर हार्दिक पटेल बांट रहे थे ‘ज्ञान’ तो RJ रौनक ने मुंहतोड़ जवाब देकर कर दी बोलती बंद

गुजरात में पाटीदार आंदोलन के मुखिया रहे हार्दिक पटेल अब सक्रिय राजनीति में उतर आए हैं । हार्दिक के एक ट्वीट पर आरजे रौनक ने उन्‍हें ऐसी बात कह दी कि उनकी बोलती ही बंद हो गई ।

New Delhi, Dec 28 : सोशल मीडिया एक ऐसा प्‍लेटफॉर्म है जहां हर किसी को अपनी बात रखने की स्‍वतंत्रता है । बयानबाजी के लिए इस प्‍लेटफॉर्म का बखूबी इस्‍तेमाल होता रहा है । कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ । गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता रहे हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया । हार्दिक धर्म को लेकर कुछ ज्ञान बांट रहे थे, जिसे लेकर आर जे रौनक ने उन्‍हें ऐसा जवाब दिया कि फिर वो कुछ नहीं बोल पाए ।

Advertisement

रौनक का ट्वीट
आपको बता दें हार्दिक पटेल में गुरुवार को एक ट्वीट किया था, उन्‍होने लिखा – ‘धर्म नहीं धंधा हैं,पढ़ा लिखा भी अंधा हैं।’ इस पर आरजे रौनक ने रीट्वीट करते हुए लिखा – ‘आंदोलन भी धंधा है , गर करने वाला गंदा है ?’ रौनक के इस जवाब के बाद हार्दिक की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई । हालांकि दोनों के फैन्‍स ने इस पर जमकर कमेंट किए । किसी ने रौनक की हाजिर जवाबी की तारीफ की तो कुछ ऐसे भी थे जो पटेल की बात को सही ठहरा रहे थे, हालांकि हार्दिक को ट्रोल करने वालों की संख्‍या कुछ कम नहीं रही ।

Advertisement

लोगों ने दिए जवाब
RJ रौनक के कमेंट पर कुछ यूजर्स के जवाब शानदार रहे, जैसे एक यूजर ने लिखा – ‘बऊआ ने रौनक लगा दी, सीडी वाले अंकिल की।’ तो वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा – ‘अर्ज़ किया है … ऐसे पढ़े लिखे किस काम के .. जो आरक्षण माँगे जाती के नाम पे ।’ वहीं हार्दिक के कमेंट पर यूजर्स ने उन्‍हें जमकर ट्रोल किया । हार्दिक को ऐसी बातें करने के लिए खूब खरीखेटी सुनाई गई क्‍योंकि जाति के नाम पर आरक्षण मांगने की रेस में वो पिछले कुछ सालों में सबसे आगे ही नजर आते रहे हैं ।

Advertisement

कौन है RJ रौनक ?
आरजे रौनक के बारे में अगर आप ज्‍यादा कुछ नहीं जानते हैं तो हम आपको बताते हैं, रेडियो पर आने वाले बउआ के नाम से मशहूर आरजे रौनक इन दिनों खासे पॉप्‍पुलर हो गए हैं । पिछले कई सालों से वो इस क्षेत्र में लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं । माध्‍यम बदले तो रौनक ने भी नए-नए तरीके से लोगों को एंटरटेन करने का साधन निकाला । RJ रौनक यंग लोगों ही नहीं बल्कि हर आयु वर्ग में काफी लोकप्रिय हैं । बहरहाल रौनक के जवाब के आगे हार्दिक की बोलती तो बंद हो ही गई ।

Advertisement