जब इंस्‍पेक्‍टर ने कहा – कौन तेजप्रताप, तुरंत थाने पहुंचे लालू के बड़े बेटे, फिर जो हुआ

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव एक बार फिर से एक्टिव हो गए हैं । बीवी से तलाक मामले में काफी दिनों तक सुर्खियों में रहे तेज अब थाने में हंगामा करने की वजह से खबरों में हैं ।

New Delhi, Dec 28 : तेज प्रताप यादव एक बार फिर से राजनीति में काफी सक्रियता दिखा रहे हैं । पिछले दिनों पिता के दफ्तर से जनता दरबार के चलते वो खूब खबरों में रहे । गुरुवार को इसी जनता दरबार के दौरान कुछ ऐसा हो गया जिसने नया हंगामा खड़ा कर दिया । हंगामा भी ऐसा वैसा नहीं थाने जाकर तेज प्रताप ने समर्थकों संग खूब बवाल काटा, इतना ही नहीं उन्‍होने अपने मामा साधु यादव को भी बुलवा लिया । थाने में घंटे भर तक हंगामा चलता ही रहा ।

Advertisement

जनता दरबार के दौरान हंगामा
तेजप्रताप यादव गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ पटना के फुलवारी शरीफ थाने पहुंच गए औरवहां हंगामा खड़ा कर दिया । जानकारी के अनुसार, तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगाया था । इसी दौरान यहां पहुंची इलाके की एक महिला मंजू लता ने अपने जीजा पर अपनी बहन की हत्या का आरोप लगाया । महिला के मुताबिक उसकी शिकायत के बावजूद फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

Advertisement

इंस्‍पेक्‍टर को किया फोन
बताया जा रहा है कि महिला की शिकायत के बाद तेज प्रताप यादव ने फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष मोहम्मद केसर आलम के सरकारी मोबाइल नंबर पर फोन मिलाया । जब थानाध्यक्ष ने फज्ञेन उठाया और तेज प्रताप यादव ने अपना परिचय दिया तो उधर से जवाब यही मिला कि वह किसी तेजप्रताप को नहीं जानते । इतना सुनते ही इंस्‍पेक्‍टर ने फोन काट दिया । इंस्‍पेक्‍टर के इस रवैये से तेज प्रताप बुरी तरह से नाराज हो गए । उन्‍होने बिना वक्‍त गंवाए समर्थकों के साथ फुलवारीशरीफ थाने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया ।

Advertisement

मामा साधु यादव को बुला लिया
तेजप्रताप यादव ने फोन कर अपने मामा साधु यादव को भी मौके पर बुला लिया । अपने भांजे के साथ बदसलूकी की खबर पाकर साधु यादव भी अपने समर्थकों के साथ फुलवारी शरीफ थाने पहुंच गए । हंगामा कर रहे लोगों ने फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष मोहम्मद केसर आलम को निलंबित करने की मांग कर डाली, और जमकर नारेबाजी की । हंगामे की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे डीएसपी रमाकांत प्रसाद ने तेजप्रताप यादव और साधु यादव को समझाने की पूरी कोशिश की ।

घंटेभर चला हंगामा
घंटेभर के हंगामे के बाद तेजप्रताप मुख्यमंत्री को थानाध्यक्ष के खिलाफ लिखित शिकायत देने की बात कहकर लौट आए । वहीं फुलवारी शरीफ के थानाध्यक्ष के कमरे में घुसकर उनके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने और सरकारी काम काज में बाधा डालने के आरोप में तेजप्रताप यादव के खिलाफ भी स्टेशन डायरी में घटना को अंकित कर दिया गया है । मामले में तेजप्रताप के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा सकती है ।