बॉलीवुड का ये दिग्गज एक्टर निभाएंगे पीएम मोदी का किरदार, बायोपिक फिल्म की तैयारी शुरु, चुनाव से पहले होगा रिलीज

पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक पर अगले महीने काम शुरु हो जाएगा, इस फिल्म में नरेन्द्र मोदी का किरदार विवेक ओबरॉय निभाने जा रहे हैं।

New Delhi, Dec 30 : एक ओर जहां पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बन रही फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर विवाद जारी है, वहीं दूसरी ओर एक और पीएम की जिंदगी पर फिल्म बनने की खबर है, जी हां, ये पीएम कोई और नहीं बल्कि मौजूदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं।

Advertisement

अगले महीने से काम शुरु
एक लीडिंग वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक पर अगले महीने काम शुरु हो जाएगा, इस फिल्म में नरेन्द्र मोदी का किरदार विवेक ओबरॉय निभाने जा रहे हैं, रिपोर्ट के अनुसार इस बायोपिक फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में होगी। कहा जा रहा है कि विवेक ओबरॉय ने फिल्म के लिये तैयारी भी शुरु कर दी है।

Advertisement

फिल्म का नाम तय नहीं
रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का नाम अभी तय नहीं है, फिल्म को उमंग कुमार निर्देशित करेंगे, उन्होने इसके स्क्रिप्ट का काम पूरा कर लिया है, एक पूरी टीम पिछले डेढ साल से इस स्टोरी पर काम कर रही थी, अब देखना ये है कि फिल्म में मोदी के किरदार में विवेक ओबेरॉय कैसे लगते हैं।

Advertisement

विवेक के लिये बड़ी फिल्म
करियर के शुरुआत में कुछ अच्छी फिल्में करने के बाद विवेक ओबेरॉय का करियर खटाई में पड़ गया, कहा जाता है कि उन्हें जितनी सफलता मिलनी चाहिये थी, उतनी मिली नहीं, ऐसे में मोदी की बायोपिक में उनका किरदार विवेक के लिये बड़ी चुनौती हो सकती है, साथ ही ये किरदार उन्हें बड़ी सफलता भी दिला सकता है।

मोदी की कहानी
आपको बता दें कि इस बायोपिक फिल्म में पीएम के संघ प्रचारक बनने से लेकर देश के पीएम बनने तक की कहानी को मनोरंजक तरीके से पेश किया जाएगा, फिल्म में विवेक के लुक पर काम शुरु हो चुका है, जल्द ही शूटिंग भी शुरु हो जाएगी, इसे अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले ही रिलीज किया जाएगा।