अनूप जलोटा को छोड़ अब इनसे बढ रही है जसलीन की नजदीकियां, साथ हुई स्पॉट

दोस्तों के साथ एन्जॉय करती दिखी जसलीन बिग बॉस फिनाले एपिसोड में मेहमानों की सूची में शामिल नहीं थी।

New Delhi, Dec 31 : बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद मॉडल जसलीन मथारु एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वो अनूप जलोटा को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा के केन्द्र में है। दरअसल बिग बॉस फिनाले की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर जसलीन की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो बिग बॉस के अपने साथी शिवाशीष मिश्रा और रोश्मि के साथ नजर आ रही हैं।

Advertisement

तस्वीर हो रही वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में जसलीन शिवाशीष के साथ नजर आ रही हैं, उन दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है, कहा जा रहा है कि अनूप जलोटा के बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद जसलीन की शिवाशीष के दोस्ती हुई, जो परदे के पीछे भी देखने को मिल रही है।

Advertisement

फिनाले में नहीं पहुंची जसलीन
दोस्तों के साथ एन्जॉय करती दिखी जसलीन बिग बॉस फिनाले एपिसोड में मेहमानों की सूची में शामिल नहीं थी, जसलीन के अलावा शिव, सौरव, रोश्मि, कीर्ति, अनूप जलोटा भी फिनाले की शाम का हिस्सा नहीं बने, इस साल बिग बॉस दीपिका कक्कड़ ने जीता, जबकि श्रीसंथ रनरअप रहे।

Advertisement

अनूप जलोटा के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में
आपको बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियां जसलीन मथारु ने ही बटोरा, जब वो घर में एंट्री ले रही थी, तब उन्होने कहा था कि पिछले ढाई साल से वो अनूप जलोटा को डेट कर रही है, उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी, दरअसल दोनों के उम्र में काफी अंतर है, इसी वजह से उन पर तरह-तरह के जोक्स बनने लगे।

रिश्ते पर दी सफाई
बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अनूप जलोटा और जसलीन ने अपने रिश्ते पर सफाई दी, उन्होने कहा कि वो मजाक में ऐसी बात कह रही थी, लेकिन लोगों ने उनकी बातों को सीरियस ले लिया, अनूप जलोटा ने रिएलिटी शो से निकलने के बाद कहा था कि वो जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं।