बल्लेबाजी नहीं बल्कि रोमांस में भी कप्तान कोहली से कम नहीं हैं मयंक अग्रवाल, ऐसे किया था प्रेमिका को प्रपोज

मयंक अग्रवाल ने लंदन आई (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) पर अपनी प्रेमिका को शादी के लिये प्रपोज किया था।

New Delhi, Jan 03 : सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, पहले दिन भारतीय बल्लेबाज रंग में नजर आये, भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने पर 4 विकेट के नुकसान पर 303 रन बना लिये थे, चेतेश्वर पुजारा 130 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं, उनके अलावा सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने भी 77 रनों की पारी खेली, खैर, आज मयंक के बल्लेबाजी की नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की बात करेंगे।

Advertisement

हर पारी में कर रहे प्रभावित
मयंक अग्रवाल ने इसी दौरे के तीसरे टेस्ट मैच से डेब्यू किया था, उन्होने मेलबर्न टेस्ट की दोनों पारियों में शानदार बल्लेबाजी की, पहली पारी में अर्धशतक और दूसरी पारी में संघर्षपूर्ण 42 रन बनाये, मुकाबले के बाद विराट कोहली ने उनका नाम लेकर उनकी तारीफ की, यानी हर पारी के साथ मयंक की बल्लेबाजी में परिपक्वता दिख रही है, उन्हें लंबी रेस का घोड़ा माना जा रहा है। अपनी बल्लेबाजी से कप्तान को इम्प्रेस करने वाले मयंक रोमांस के मामले में भी विराट से कम नहीं है।

Advertisement

रोमांस में भी नहीं पीछे हैं मयंक
बल्ले से कई रिकॉर्ड्स को धाराशायी करने वाले मयंक रोमांस में भी अव्वल हैं, पिछले साल दिसंबर में उन्होने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद को बेहद रोमांटिक अंदाज में शादी के लिये प्रपोज किया था, उनके प्रपोज का अंदाज फैंस को भी बेहद पसंद आया था।

Advertisement

हवाई झूले में किया था प्रपोज
मयंक अग्रवाल ने लंदन आई (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) पर अपनी प्रेमिका को शादी के लिये प्रपोज किया था, जिसकी ऊंचाई करीब 135 मी. है, मयंक के प्रपोजल को उनकी प्रेमिका ने स्वीकार भी कर लिया था, जिसके बाद इसी साल दोनों की शादी हुई।

घरेलू क्रिकेट में 2 हजार रन
नवंबर 2013 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में डेब्यू करने वाले मयंक ने पिछले रणजी सीजन में 8 मैचों में 105.45 के शानदार औसत से 1160 रन बनाये थे, जिसमें 5 शतक और 2 अर्धशतक शामिल थे, उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 304 रन था, कर्नाटक के इस धांकड़ बल्लेबाज ने 2017-18 के घरेलू सीजन में 2 हजार से ज्यादा रन बनाये थे, भारत के किसी भी खिलाड़ी ने घरेलू सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड मयंक के नाम है, उनके बाद श्रेयस अय्यर ने 2015-16 में 1947 रन बनाये थे।