ऋषभ पंत ने बीच मैदान में किया ऐसा स्टंट, देखते रह गये कंगारु क्रिकेटर, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सिडनी में दूसरी दिन ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान ऋषभ मैदान में ही लेट गये, फिर उन्होने अपने दोनों पैरों को हवा में उठाया और अचानक से खड़े हो गये।

New Delhi, Jan 04 : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जा रहा है, भारतीय टीम ने पहली पारी में 7 विकेट पर 622 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। चेतेश्वर पुजारा ने 193 और ऋषभ पंत ने नाबाद 159 रनों की पारी खेली, इसके साथ ही मयंक अग्रवाल ने भी सूझ-बूझ भरी पारी खेलते हुए 77 रन बनाये। भारतीय बल्लेबाजों ने कंगारु गेंदबाजों की जमकर परीक्षा ली, और मैदान के चारों तरफ शॉट खेले।

Advertisement

दोहरा शतक से चूके पुजारा
चेतेश्वर पुजारा ने एक तरफ से मोर्चा संभाले रखा, उन्होने कंदारु गेंदबाजों के धैर्य की परीक्षा ली, पुजारा की बेहतरीन बल्लेबाजी की वजह से ही भारतीय टीम मजबूत स्थिति में दिख रही है, हालांकि वो अपने दोहरे शतक से सिर्फ सात रन पहले आउट होकर पवेलियन लौटे, पुजारा के बाद पंत ने ताबड़तोड़ स्टाइल में बल्लेबाजी शुरु की।

Advertisement

ऋषभ पंत की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी
दूसरे दिन भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कुछ शानदार शॉट्स लगाये, उन्होने भारतीय पारी को तेजी दी, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय विकेटकीपर स्टंट करते नजर आ रहे हैं, लोग पंत के इस स्टंट की खूब सराहना कर रहे हैं।

Advertisement

ड्रिंक्स के दौरान स्टंट
सिडनी में दूसरी दिन ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान ऋषभ मैदान में ही लेट गये, फिर उन्होने अपने दोनों पैरों को हवा में उठाया और अचानक से खड़े हो गये। ऋषभ मैदान में काफी एनर्जेटिक रहते हैं, फिर चाहें वो विकेट के आगे खड़े हैं या पीछे, दोनों जगह वो अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं।

सीरीज में पहला शतक
आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में अब तक पंत का बल्ला खामोश था, इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट में उन्होने शतक लगाया था, उसके बाद अब शतक लगाया है, हालांकि इस पारी के साथ ही पंत ने कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिये हैं, वो ऑस्ट्रेलिया में शतक लगाने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, साथ ही विदेशी धरती पर दो शतक लगाने वाले भी पहले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज बन गये हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें