शादी के कार्ड में मेहमानों से की ‘अनोखे गिफ्ट’ की मांग, 2019 लोकसभा चुनाव से है सीधा कनेक्‍शन

शादी के कार्ड में लड़के वालों ने आने वाले मेहमानों से ऐसा अनोखा गिफ्ट मांगा कि वो अब खबरों में हैं । इस गिफ्ट का 2019 लोकसभा चुनाव से सीधा कनेक्‍शन है, आगे पढ़ें क्‍या है इस खबर में खास ।

New Delhi, Jan 04 : शादी-ब्‍याह में तोहफे देने का रिवाज सालों से चला आ रहा है । लेकिन क्‍या आपने कभी किसी को मुंह से मांगकर गिफ्ट के लिए कहते सुना है । नहीं ना, सब अपनी मर्जी से ही तोहफे देते हैं । लेकिन हम बात कर रहे हैं शादी के कार्ड में छपे गिफ्ट की डिमांड की, जी हां एक परिवार ने बकायदा अपने बेटे की शादी के कार्ड में आने वाले मेहमानों से शादी का तोहफा मांगा है । तोहफा सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कार्ड
इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी का एक कार्ड खूब वायरल हो रहा है । ये कार्ड लोगों के बीचचर्चा का विषय बना हुआ है । ना-ना, ना तो इस कार्ड की कीमत इतनी है कि इसकी चर्चा की जाए और ना ही ये शादी किसी राजनेता या अभिनेता के बच्‍चों की है । दरअसल शादी के कार्ड में छपी गिफ्ट रूपी अपील लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है । कार्ड में लड़का पक्ष के लोगों ने ने खुलेआम लोगों से गिफ्ट देने की बात कही है ।

Advertisement

मोदी के लिए वोट अपील
अपने नेताओं के लिए सभी वोट मांगते हैं, उसके लिए पैम्‍पलेट आदि छपवाए जाते हैं । लेकिन भला कोई वोट अपील शादी के कार्ड में कर सकता है । इस शादी के कार्ड में वर पक्ष ने गिफ्ट के रूप में 2019 चुनाव में नरेंद्र मोदी के पक्ष में वोट देने को कहा है । कार्ड को सूरत के जयसिंघानिया परिवार ने 1 जनवरी को संपन्न हुई अपने बेटे की शादी के इनविटेशन के लिए छपवाया था । कार्ड के एकदम अंत में लिखा है, ‘हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपको वोट है’

Advertisement

कुछ और कार्ड भी वायरल
सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक और कार्ड भी खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है । ये कार्ड कर्नाटक के मंगलोर के अत्तवार परिवार का है जिन्‍होने 10 फरवरी को होने वाले अपने बेटे की शादी के लिए आने वाले मेहमानों से 2019 में मोदी के लिए वोट अपील की है । कार्ड के अंत में लिखा है, ‘हमारा गिफ्ट 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के लिए आपका वोट है।’ आपको बता दें इससे पहले भी कई ऐसे वेडिंग इनविटेशन सामने आ चुके हैं जिनमें मौजूदा सरकार कामकाज और उनकी योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई है ।