बाला साहेब पर ये बात कहकर आमिर खान ने जीत लिया उद्धव ठाकरे का दिल, फिल्‍म रिलीज से पहले बड़ा बयान

शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक 25 जनवरी को रिलीज होनी है, फिल्‍म रिलीज से पहले आमिर खान का एक बड़ा बयान सामने आया है । आमिर ने बाला साहेब को महाराष्‍ट्र का सबसे बड़ा स्‍टार बताया है ।

New Delhi, Jan 05 : शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे पर आ रही बायोपिक 25 जनवरी को रिलीज होनी है, ये फिल्‍म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । फिल्‍म के चलते दूसरे प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्‍म की रिलीज डेट आगे-पीछे खिसकाने में जुटे हैं । इमरान हाशमी की फिल्‍म चीट इंडिया भी पहले 25 जनवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन अब फिल्‍म की डेट आगे खिसका दी गई है, फिल्‍म अब 18 जनवरी को रिलीज हो रही है, जिसे लेकर इमरान हाश्‍मी ने भी ट्वीट किया है । बताया जा रहा है कि ऐसा शिवसेना के दबाव में आकर किया गया है ।

Advertisement

शिवसेना ने दी है धमकी
दरअसल बाला साहेब पर बनी फिल्‍म ठाकरे को लेकर शिवसेना बेहद उत्‍साहित है, फिल्‍म कीरिलीज के दिन तो क्‍या आस-पास भी कोई फिल्‍म रिलीज ना हो इसके लिए शिवसेना ने बाकी प्रोड्यूसर्स को चेतावनी दी हुई है । बताया जा रहा है कि इसी वजह से फिल्‍म के लिए 25 जनवरी की डेट तय करके बैठे कई मेकर्स ने अपनी फिल्‍मों को आगे या पीछे की डेट के लिए फाइनल कर लिया है । मामले में जब सवाल आमिर खान से हुए तो उन्‍होने बड़ा सधा और नपा सा बयान देकर बहस को ही मोड़ दिया ।

Advertisement

‘बाला साहेब’ पर बोले आमिर खान
आमिर खान ने एक कार्यक्रम में ठाकरे फिल्‍म रिलीज से पहले दूसरे मेकर्स की रिलीज डेट आगे-पीछे किए जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा – महाराष्ट्र में बाल ठाकरे से बड़ा कोई स्टार नहीं है । ऐसे में कोई भी निर्माता  हमेशा अपना बिजनेस देखता है । इसलिए लोग बाल ठाकरे देखना चाहेंगे । इसलिए कई निर्माता अपनी फिल्म इसके साथ रिलीज नही करना चाहेंगे । आपको बता दें 23 जनवरी को शिवसेना प्रमुख रहे बाला साहेब ठाकरे की जयंती है । ठाकरे फिल्म के मेकर्स इसी तारीख के आसपास उनकी बायोपिक रिलीज करना चाहते हैं ।

Advertisement

25 को ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज
चीट इंडिया की रिलीज डेट तो 25 जनवरी से 18 जनवरी की जा चुकी है लेकिन एक बड़ी फिल्‍म और है जो 25 जनवरी को रिलीज होनी है । कंगना रनौत स्‍टारर मणिकर्णिका की रिलीज 25 जनवरी को है, बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर्स फिल्‍म की डेट आगे या पीछे कहीं ले जाने के पक्ष में नहीं है । बाला साहेब की फिल्म के साथ कोई क्लैश न हो इसके लिए इमरान तो पीछे हट गए लेकिन कंगना अभी मैदान में टिकी हुई हैं ।