शिवसेना को अमित शाह ने दो टूक शब्दों में दी चेतावनी, सुनकर तिलमिला जाएंगे उद्धव ठाकरे

अमित शाह महाराष्ट्र के लातूर में थे, वहां शक्ति केन्द्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने ये बातें कही।

New Delhi, Jan 07 : लोकसभा चुनाव को लेकर काउंटडाउन शुरु हो चुका है, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अप्रत्यक्ष रुप से शिवसेना प्रमुख को चेतावनी दे दी है, रविवार को बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अगर गठबंधन हुआ तो पार्टी सहयोगियों को लिये जीत सुनिश्चित करेगी, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ, तो पार्टी आगामी चुनाव में अपने पूर्व सहयोगियों को भी पटक देगी।

Advertisement

चुनौती का सामना करने को तैयार
आपको बता दें कि अमित शाह महाराष्ट्र के लातूर में थे, वहां शक्ति केन्द्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने ये बातें कही, उनका ये बयान सीएम देवेन्द्र फडण्वीस के उस बयान के बाद आया है, जब उन्होने बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रदेश की सभी 48 लोकसभा सीटों में से 40 पर जीत का लक्ष्य रखने को कहा, इस पर अमित शाह ने कहा कि जो भी उन्हें चुनौती देगा, उसका सामना करने के लिये वो तैयार हैं।

Advertisement

ईवीएम टैंपरिंग पर निर्भर है बीजेपी
बीजेपी द्वारा इस बयान के बाद शिवसेना ने अब पलटवार किया है, शिवसेना नेता ने कहा कि बीजेपी की योजना 40 लोकसभा सीट जीतने की है, इसका मतलब है कि वो ईवीएम में छेड़छाड़ करने पर निर्भर हैं, शिवसेना नेता ने कहा कि हम पर जो हमला कर रहे हैं, हम निश्चित रुप से उन्हें चुनाव में हराएंगे।

Advertisement

कार्यकर्ताओं को संदेश
इससे पहले अमित शाह और देवेन्द्र फडण्वीस ने रविवार को कई जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, बीजेपी अध्यक्ष ने कहा पार्टी कार्यकर्ता गठबंधन की संभावना के भ्रम से दूर रहें, अगर सहयोही हमारे साथ आएंगे, तो हम उनकी जीत सुनिश्चित करेंगे, नहीं तो उनकी हार तय है, अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर तैयारी करने की नसीहत दी है।

पानीपत की लड़ाई से लोकसभा चुनाव की तुलना
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव की तुलना पानीपत की तीसरी लड़ाई से की, मालूम हो कि पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना को अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली की सेना ने हराया था, अमित शाह ने कहा कि इस लड़ाई के बाद देश दो सौ साल तक गुलाम रहा था, अगर हम ये चुनाव जीतते हैं, तो हमारी विचारधारा अगले पचास साल तक शासन करेगी। अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव में इतनी बड़ी जीत मिलनी चाहिये, जिसे देख विरोधियों को हार्ट अटैक आ जाना चाहिये।