बीच मैदान डांस करने लगा टीम इंडिया का ये सितारा, सिडनी टेस्ट मैच से वायरल हुआ वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
चाहे टीम इंडिया दुनिया के किसी भी कोने में खेल रही है, उन पर फैंस खूब प्यार लूटाते हैं, ऐसा ही नजारा ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे सिडनी टेस्ट मैच के दौरान देखने को मिला।

New Delhi, Jan 07 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा सिडनी टेस्ट मैच ड्रा हो गया है, इसके साथ ही टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया है, चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से भारतीय टीम ने अपने नाम कर लिया है, आपको बता दें कि पहली बार भारतीय टीम ने कंगारुओं को उनकी धरती पर हराया है, इन सब खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय टीम का एक खिलाड़ी मैदान पर डांस करते दिख रहे हैं।

Advertisement

हार्दिक पंड्या मैदान पर थिरकने लगे
चाहे टीम इंडिया दुनिया के किसी भी कोने में खेल रही है, उन पर फैंस खूब प्यार लूटाते हैं, ऐसा ही नजारा ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे सिडनी टेस्ट मैच के दौरान देखने को मिला, जब भारतीय आर्मी के गानों पर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या खुद को थिरकने से नहीं रोक सके।

Advertisement

खराब रोशनी से खेल प्रभावित
आपको बता दें कि खेल के चौथे दिन बारिश और खराब रोशनी की वजह से खेल प्रभावित रहा, मैच करीब साढे तीन घंटे की देरी से शुरु हुआ, ऐसे में मैदान पर फील्डिंग करने के लिये आये हार्दिक पंड्या ने दर्शकों का उत्साह बढाने का कोई मौका खाली नहीं जाने दिया।

Advertisement

थिरकते दिखे पंड्या
स्टैंड से भारतीय टीम के समर्थन में भारत आर्मी के लोग नारे लगा रहे थे, तो हार्दिक पंड्या ने भी थिरक कर उनका उत्साह बढाया, आपको बता दें कि इससे पहले भी दर्शकों के साथ कई बार बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग करते हुए पंड्या ऐसा कर चुके हैं।

टेस्ट सीरीज में नहीं मिला मौका
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैच के बाद हार्दिक पंड्या को टीम में शामिल किया गया, इससे पहले एशिया कप के दौरान वो चोटिल हो गये थे, चोट से उबरने के बाद रणजी ट्रॉफी में उन्होने एक पारी में पांच विकेट हासिल किये और बल्लेबाजी में भी अर्धशतक जड़ा, जिसके बाद उनकी वापसी आसान हो गई, हार्दिक ऑस्ट्रेलिया तो पहुंचे, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला, उम्मीद की जा रही है कि 12 जनवरी से शुरु होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज में उन्हें मौका मिल सकता है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें