आम चुनाव से पहले नीतीश कुमार ने कर दी भविष्यवाणी, ये होंगे अगले प्रधानमंत्री

सीएम नीतीश कुमार ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के भविष्य के सवाल को टाल दिया और उन्हें शुभकामनाएं भी दी।

New Delhi, Jan 08 : बिहार के सीएम और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने एक बार फिर से साफ-साफ कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में एनडीए फिर से सत्ता में आने जा रही है, नरेन्द्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे, सुशासन बाबू ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है, और वो साफ-साफ नजर आ रहा है कि नरेन्द्र मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे।

Advertisement

नतीजे एनडीए के पक्ष में
लोक संवाद कार्यक्रम के तहत मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भले मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी ने सत्ता गंवाई हो, लेकिन वोट प्रतिशत में मध्य प्रदेश में बीजेपी आगे है, राजस्थान में भी बीजेपी ने कांग्रेस को जबरदस्त टक्कर दी है, इससे साफ जाहिर है कि आने वाले समय में लोकसभा चुनाव होंगे, तो नतीजे एनडीए के पक्ष में रहेंगे।

Advertisement

महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं
सुशासन बाबू ने बिहार में महागठबंधन की जीत की संभावनाओं को नकारते हुए कहा कि जनता मालिक है, और वो सब जानती है, जिन लोगों ने भी बिहार का पिछला अनुभव देखा है, वो उन्हें दुबारा कभी नहीं चुनेंगे, ऐसे उन्हें विश्वास है, उन्होने कहा कि बिहार में महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है।

Advertisement

कई मुद्दों पर बीजेपी से अलग राय
नीतीश कुमार ने आगे बोलते हुए कहा कि कई मुद्दों पर हमारी बीजेपी से अलग राय है, जो हमने उन्हें भी पहले ही बता दिया है, बीजेपी भी जानती है कि हम अलग राजनीतिक पार्टी हैं, लेकिन हम बिहार के विकास के लिये एक साथ आये हैं, साथ मिलकर अच्छी सरकार चला रहे हैं, जनता की सेवा कर रहे हैं।

राहुल गांधी के सवाल को टाल दिया
सीएम ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के भविष्य के सवाल को टाल दिया और उन्हें शुभकामनाएं भी दी, आपको बता दें कि नीतीश कुमार पहले एनडीए के साथ थे, लेकिन बाद में नरेन्द्र मोदी की वजह से एनडीए छोड़ कांग्रेस और राजद के साथ चले गये थे, फिर 2017 में नाटकीय तरीके से उनकी एनडीए में वापसी हुई।