दूसरी शादी की तैयारी कर रहे हैं फरहान अख्‍तर, छुपकर सगाई अब शादी की डेट भी आई  

लीजिए फरहान अख्‍तर ने सगाई भी कर ली और किसी को कानोंकान खबर तक नहीं होने दी । फरहान आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं साथ ही उन्‍होने अपनी रिलेशनशिप को भी ऑलमोस्‍ट कंफर्म कर दिया है ।

New Delhi, Jan 09 : बॉलीवुड के मल्‍टी टैलेंटेड एक्‍टर, डायरेक्‍टर, राइटर, सिंगर और भी बहुत कुछ फरहान अख्‍तर एक बार फिर रिलेशनशिप में कमिट होने को तैयार हैं । फरहान अख्‍तर की मिस्‍ट्री गर्ल कौन है, यही जानना चाहते हैं ना आप । हम आपको बताते हैं ये मिस्‍ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि फराहन की खास फ्रेंड शिबानी दांडेकर हैं । शिबानी और फरहान के बीच की नजदीकियां पहले भी मीडिया में सामने आती रही हैं लेकिन दोनों का रिलेशनशिप सगाई और फिर शादी तक पहुंच जाएगा, वेल इसके बारे में किसी को जानकारी शायद ही रही होगी ।

Advertisement

शिबानी के हुए फरहान अख्‍तर
जावेद अख्‍तर और उनकी पहली पत्‍नी हनी ईरानी के बेटे फरहान अख्‍तर अपनी कथित गर्लफ्रेंडको लेकर लगातार पिछले साल सुर्खियों में बने रहे । लास्‍ट ईयर दोनों को कई बार एक साथ स्‍पॉट किया गया । अब उन्‍होने खुद अपने और शिबानी के रिश्‍ते पर मुहर लगा दी है । खबर कंफर्म है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जल्द ही शादी करने वाले हैं । न्यूज पोर्ट्ल डीएनए में दी गई जानकारी के अनुसार दोनों इसी साल मार्च या अप्रैल तक शादी कर लेंगे ।

Advertisement

हो चुकी है सगाई
मीडिया रिपोर्ट के हवाले से कहा जा रहा है कि फरहान और शिबानी संगाई कर चुके हैं और अब उनकी वेडिंग की प्‍लानिंग चल रही है । वेन्‍यू और केटरर्स ही बुक करना बाकी रह गया है । फरहान अख्तर के एक नजदीकी जानकार के हवाले से आई इस खबर के मुताबिक ‘वो अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं और फरहान के बच्चे भी शिबानी से घुल मिल गए हैं। तो ऐसा लगता है कि दोनों के लिए इस वक्त यही अगला कदम होगा।’

Advertisement

2017 में लिया था तलाक
फरहान अख्‍तर और उनकी पहली पत्‍नी अधूना मई 2017 में आधिकारिक रूप से एक दूसरे से अलग हो गए थे । इससे करीब डेढ़ साल पहले दोनों ने अलग होने की अनाउसंमेंट की थी । फरहान और अधूना 15 साल तक शादीशुदा जिंदगी में रहे, दोनों की दो बेटियां शाक्‍या और अकीरा है जिनकी कस्‍टडी कोर्ट ने उनकी मां अधूना को सौंपी है । फरहान अपनी बेटियों से कभी भी मिल सकते हैं । फरहान इन दिनों ‘द स्काई इज पिंक’ में काम कर रहे हैं, इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी, फरहान उनके पति के रोल में हैं ।