14 साल का संबंध तोड़कर जीजा के साथ चली गई पत्‍नी, पति को लगा धक्‍का, उठा लिया इतना बड़ा कदम

14 साल का रिश्‍ता तोड़कर एक महिला अपने जीजा के साथ रहने चली गई । अपनी शादी टूटने के गम में उसके पति ने ऐसा कदम उठाया कि सारा गांव हैरान रह गया ।

New Delhi, Jan 09 : सूरत का ये मामला आपको भी सोचने पर हैरान कर देगा । पति-पत्‍नी के बिगड़े संबंध कहें या पत्‍नी का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध, एक शख्‍स की मौत का कारण बन गया । शादी के 14 साल बाद एक महिला अपने पति का घर छोड़कर अपनी बहन के पति के साथ रहने चली गई । मामला जब गांव के बड़े-बूढ़ों के पास पहुंचा तो दोनों पक्षों में तय किया गया कि इनका तलाक करवा दिया जाए । पत्‍नी की बेवफाई पति से हरगिज बर्दाश्‍त ना हुई और उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया कि अब सब इस फैसले का अफसेस कर रहे हैं ।

Advertisement

पति ने किया सुसाइड
पति-पत्नी की आएदिन की अनबन से बड़े-बूढ़ों ने दोनों के तलाक करवाने का फैसला ले लिया ।लेकिन पति हरीश ने इस फैसले के बाद ही आत्‍महत्‍या कर ली । सुसाइड नोट में हरीश कोटक नाम के इस शख्‍स ने लिखा है कि उसकी पत्नी अपनी मौसेरी बहन के पति कमल के साथ रहने लगी है । कमल उसे ब्लैकमेल कर रहा है। कमल कहता है कि या तो वो उसकी शर्त मान ले या फिर उसकी पत्नी को कभी घर नहीं लौटने देगा। मृतक के भाई धर्मेंद्र ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है।

Advertisement

2004 में हुई थी शादी
सूरत के पालनपुर के उन्नति पार्क में रहने वाले मृतक हरीश के भाई धर्मेंद्र ने बताया कि 9 मई 2004 को उसके भाई हरीश की शादी दिव्या से हुई थी । शादी के कुछ साल बाद वो सूरत आकर छोटा मोटा काम करने लगा । दिव्या भी सूरत की ही रहने वाली थी, इसलिए वो भी हरीश के साथ ही आ गई । हरीश अपने दोस्‍त राजेश के साथ काम कर रहा था वहीं दिव्‍या भी ब्‍यूटी पार्लर में काम किया करती थी, दिव्‍या की नौकरी को लेकर हरीश अकसर उससे झगड़ता था । धर्मेंन्‍द्र ने बताया कि हरीश उसे अकसर पत्‍नी से झगड़े की बातें बताता था, उसने ही बताया था कि दिव्‍या का अपनी मौसेरी बहन के पति कमल के साथ संबंध है ।

Advertisement

छोड़कर चली गई थी दिव्‍या
अक्‍टूबर 2018 में दिव्‍या हरीश को कुछ कहे बिना ही चली गई । वो हरीश को पहले कई बार कह चुकी थी कि उसे कमल के साथ रहना है । पत्‍नी को कुछ दिन बाद हरीश समझा बुझाकर घर तो ले आया लेकिन दिव्‍या का मन नहीं लगा । वो अकसर हरीश को ताने देती और कहती कि वो कमल के साथ ही रहना चाहती है उससे ये सब नहीं सहा जाता तो कहीं जाकर वो मर जाए । पत्‍नी की बात हरीश को इतनी बुरी लगी कि उसने आखिरकार जान देने का ही मन बना लिया । हरीश ने ये सारी बातें सुसाइड लेटर में भी लिखी हैं ।