पहले वनडे से पहले टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका, राहुल और हार्दिक पंड्या पर इस वजह से बैन की तैयारी

हार्दिक पंड्या के कमेंट को महिला विरोधी बताया गया है, इसी वजह से बीसीसीआई प्रशासकों की समिति ने उन्हें बुधवार को कारण बताओ नोटिस भेजा था।

New Delhi, Jan 11 : बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के मुखिया विनोद राय ने गुरुवार को स्टाइलिश बल्लेबाज के एल राहुल और हार्दिक पंड्या पर दो एकदिवसीय मैच का बैन लगाने की सिफारिश की है, दरअसल हार्दिक पंड्या ने एक टीवी शो के दौरान महिलाओं को लेकर अपमानजनक बातें कही थी, इसके साथ ही सीओए की सदस्य डियाना इडुल्जी ने ये मामला बीसीसीआई की लीगल सेल को भेजा है।

Advertisement

दो मैच बैन करने की सिफारिश
विनोद राय ने कहा कि मैं स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के जवाब से संतुष्ट नहीं हूं, मैंने दोनों खिलाड़ियों के लिये दो मैच के बैन की सिफारिश की है, बहरहाल आखिर फैसला डियाना इडुल्जी के कहने पर लिया जाएगा, आपको बता दें हार्दिक और राहुल चर्चित शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे, जहां उन्होने ये बात कही थी।

Advertisement

महिला विरोधी कमेंट
हार्दिक पंड्या के कमेंट को महिला विरोधी बताया गया है, इसी वजह से बीसीसीआई प्रशासकों की समिति ने उन्हें बुधवार को कारण बताओ नोटिस भेजा था, जिसके जवाब में हार्दिक ने कहा था कि उन्हें इस बात का अफसोस है, आगे से वो ऐसा कभी नहीं करेंगे, बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को अपनी बात रखने के लिये 24 घंटे का समय दिया था।

Advertisement

कई महिलाओं से संबंध
कॉफी विद करण में हार्दिक पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात स्वीकार की थी, साथ ही बताया था कि वो इसे लेकर अपने माता-पिता से कितने ओपन हैं, आपको बता दें कि भारतीय टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से खेलेगी, केएल राहुल जो हार्दिक पंड्या के साथ उस शो में मौजूद थे, उन्होने इसे लेकर सोशल मीडिया पर कुछ भी नहीं कहा था।

कमेंट बड़े बेतुके
विनोद राय ने कहा कि डियाना ने कहा कि दोनों पर बैन लगाने के लिये लीगल मदद शुरु की है, अगर वो हामी भर देती है तो फैसला ले लिया जाएगा, जहां तक मैं बात करुं, तो उनके कमेंट बड़े बेतुके थे, जिन्हें बिल्कुल स्वीकार नहीं किये जा सकते, डियाना इडुल्जी इस संबंध में बीसीसीआई अधिकारी अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी से सलाह ले रही हैं।