केदार जाधव ने ‘ब्रेक’ की अपनी बॉडी, रोहित शर्मा का डांस मचा रहा धमाल, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इंजरी के बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले केदार जाधव के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Jan 14 : तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला सिडनी में खेला गया, जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम ने विराट सेना को हराकर सीरीज में 1-0 से बढत बना ली है, अब अगला मुकाबला एडिलेड में 15 जनवरी को खेला जाएगा, उससे पहले टीम इंडिया के धांकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा और केदार जाधव का डांस मूव्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

जाधव का डांस ब्रेक
इंजरी के बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले केदार जाधव के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में केदार डांस ब्रेक करते हुए नजर आ रहे हैं, केदार के आस-पास भारतीय टीम के दूसरे खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं, जो उनके डांस का मजा ले रहे हैं।

Advertisement

रोहित शर्मा का वीडियो
बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हिटमैन एक छोटी लड़की से डांस सीखते हुए नजर आ रहे हैं, बच्ची उन्हें डांस के स्टेप करके बता रही हैं, जिन्हें रोहित शर्मा करने की कोशिश कर रहे हैं, वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सिडनी में शतक
आपको बता दें कि सिडनी वनडे में रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया था, हालांकि उन्हें छोड़ कोई दूसरा बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका, जिसकी वजह से भारतीय टीम को 34 रन से मुकाबला हारना पड़ा, रोहित ने 133 रनों की मैराथन पारी खेली थी।

एडिलेड में दूसरा वनडे
सीरीज का अगला मुकाबला एडिलेड में खेला जाएगा, आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इस दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज को 1-1 से ड्रा किया, फिर चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम किया है, अगर वनडे सीरीज भी जीतनी है, तो बाकी बचे दोनों मैच जीतने होंगे।