युवा क्रिकेटर की इस हरकत पर भड़क गये धोनी, मैदान पर ही सबके सामने कहे ‘अपशब्द’, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
धोनी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग उन पर पिल पड़े हैं, लोग अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

New Delhi, Jan 16 : एडिलेड में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच खेला गया, इस मुकाबले में भारतीय टीम ने मेजबान को 6 विकेट से मात दी, इस जीत में कप्तान विराट कोहली ने शानदार 39वां शतक लगाया, उन्होने 104 रनों की पारी खेली, उनके बाद पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने नाबाद 55 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह भारतीय टीम 4 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

Advertisement

धोनी हो गये गुस्सा
आमतौर पर मैदान पर बेहद कूल रहने वाले महेन्द्र सिंह धोनी इस मुकाबले में गुस्सा हो गये, दरअसल मैच के दौरान एक लम्हा ऐसा आया, जब माही अपना आपा खो बैठे, उन्होने टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर खलील अहमद को गाली दे दी, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

पानी लेकर आये थे खलील
आपको बता दें कि एडिलेड वनडे में खलील प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, भारतीय पारी के दौरान धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी खलील ड्रिंक्स लेकर मैदान में आये, इसी दौरान वो पिच के बीच से गुजर गये, उन्होने स्पाइक्स पहन रखे थे, ये देखकर पूर्व कप्तान भड़क गये, उन्होने खलील को डांटने के साथ ही अपशब्द भी कहे, जो कैमरे में कैद हो गया।

Advertisement

पहले भी खा चुके हैं डांट
मालूम हो कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब धोनी के डांट का शिकार खलील अहमद बने हों, इससे पहले वेस्टइंडीज सीरीज में खलील को धोनी ने फटकारा था, तब मुंबई वनडे में खलील लगातार अपील कर रहे थे, जिससे नाराज धोनी उनके पास पहुंचे और शांत होकर गेंदबाजी करने को कहा, इस बात का खुलासा खुद खलील अहमद ने किया था, हालांकि तब उन्होने कहा था कि माही भाई के डांट से फायदा ही हुआ।

सोशल मीडिया पर लोग पिल पड़े
धोनी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग उन पर पिल पड़े हैं, लोग अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, आपको बता दें कि धोनी ने पहले वनडे में 96 गेंदों में 51 रनों की धीमी पारी खेली थी, जिसके बाद भी ट्रोलर्स ने उन्हें बुरा-भला कहा था। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Modi_vs_all/status/1085474842630123520