भय्यू महाराज केस में सन्न करने वाला खुलासा, केयरटेकर बन आई थी, शादी की चाह में पहुंच गई जेल

पलक पुराणिक की एंट्री भय्यू महाराज की पहली पत्नी माधवी की मौत के बाद केयर टेकर के तौर पर हुई थी, उन्होने भय्यू के अकेलेपन का फायदा उठाकर उन्हें अपने प्रेमजाल में फंसाया।

New Delhi, Jan 20 : मध्य प्रदेश के इंदौर में अध्यात्मिक गुरु भय्यू महाराज सुसाइड केस में 7 महीने के बाद पुलिस ने जांच पूरी कर ली है, मामले में पुलिस ने दो सेवादारों के साथ तीन को गिरफ्तार किया है, आरोपियों में एक महिला भी शामिल है, जिनका नाम पलक पुरानिक है, जबकि दोनों सेवादार का नाम विनायक दुधाले और शरद देशमुख है, तीनों पर भय्यू को ब्लैकमेल करने का आरोप है।

Advertisement

साजिश करने का आरोप
तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने साजिश रचकर धमकाने का केस दर्ज किया है, भय्यू की पत्नी आयुषी के बयान के अनुसार ये तीनों भय्यू महाराज को जाल में फंसाकर उनका शोषण कर रहे थे, साजिश में उलझकर भय्यू ने जान दे दी। पलक को शुक्रवार को पुलिस ने पूछताछ के लिये थाने बुलाया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Advertisement

पलक ने बनाये प्रेम संबंध
आपको बता दें कि पलक पुराणिक की एंट्री भय्यू महाराज की पहली पत्नी माधवी की मौत के बाद केयर टेकर के तौर पर हुई थी, उन्होने भय्यू के अकेलेपन का फायदा उठाकर उन्हें अपने प्रेमजाल में फंसाया, उनसे शारीरिक संबंध बनाये, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पलक भय्यू के बेडरुम में ही रहने लगी थी।

Advertisement

अश्लील वीडियो बना लिया
पलक ने भय्यू का चुपके से अश्लील वीडियो बना लिया था, इसके बाद वो लगातार दो सेवादारों के साथ मिलकर उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। फिर भय्यू ने 17 अप्रैल 2017 को डॉ. आयुषी से दूसरी शादी कर ली, जिसके बाद पलक ने खूब हंगामा किया था, उन्हें ब्लैकमेल कर 25 लाख रुपये उनसे ऐंठ लिये, साथ ही उन्हें एक साल के भीतर शादी करने का समय दिया था, पलक ने भय्यू पर दवाब बनाने के लिये कहा था कि वो उनसे शादी कर लें, नहीं तो दाती महाराज जैसा हाल कर देगी।

साजिश के तहत प्रेम संबंध बनाये
पलक के बारे में बताते हुए एएसपी प्रशांत चौबे ने कहा कि पलक को भय्यू महाराज से मनमीत अरोड़ा ने मिलवाया था, फिर सेवादार विनायक और शऱद ने उन्हें भय्यू के करीब पहुंचाया, उसके तीनों मिलकर उन्हें ब्लैकमेल करने लगा, पुलिस को भय्यू महाराज के मोबाइल से पलक द्वारा भेजे गये गई अश्लील मैसेज मिले हैं, पुलिस ने कई पहलुओं की जांच के आधार पर निष्कर्ष निकाला है, कि दो सेवादारों और युवती द्वारा लगातार ब्लैकमेल किये जाने से परेशान होकर भय्यू महाराज ने आत्महत्या कर लिया।