ममता के मंच से शरद यादव ने करा दी  महागठबंधन की किरकिरी, बीजेपी ने कहा थैंक यू, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
बीजेपी के शरद यादव के इस भाषण को ट्वीट कर लिखा है कि बोफोर्स के बारे में हिम्मत जुटाने के लिये धन्यवाद शरद जी।

New Delhi, Jan 20 : शनिवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की अगुवाई में विपक्षी पार्टियों की संयुक्त रैली हुई, जिसमें 23 पार्टियों के बड़े नेताओं ने मोदी सरकार की नीतियों पर उन्हें घेरने की कोशिश की, इस दौरान मंच से जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कुछ ऐसा कह दिया, कि बीजेपी भी उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह सकी।

Advertisement

बोफोर्स का मुद्दा उठाया
दरअसल रैली के मंच से लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने अपने संबोधन में राफेल डील की जगह बोफोर्स का मुद्दा उठाया, ममता बनर्जी की इस रैली में कांग्रेस के प्रतिनिधि के रुप में वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी और लोकसभा में कांग्रेस दल के नेता मल्लिकार्जुन खडगे भी मंच पर मौजूद थे।

Advertisement

शरद यादव ने क्या कहा ?
अपने संबोधन में शरद यादव ने कहा कि बोफोर्स की लूट, फौज का हथियार और फौज का जहाज यहां लाने का काम हुआ, देश के फौजी सीमा पर अपनी शहादत दे रहे हैं, और डकैती डालने का काम बोफोर्स में हुआ है, डकैती हो गई है, आपको बता दें कि वो बार-बार राफेल की जगह बोफोर्स शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे।

Advertisement

गलती सुधारी
शरद यादव की इस गलती पर विपक्ष की किरकिरी हो रही थी, जिसके बाद टीएमसी के नेता डेरेक ओ ब्रायन शरद यादव के पास पहुंचे और उन्हें उनकी बोफोर्स की जगह राफेल कहने को कहा, इसके बाद उन्होने अपनी गलती सही करते हुए कहा कि उनका मतलब राफेल से था।

बीजेपी ने कहा थैंक यू
बीजेपी के शरद यादव के इस भाषण को ट्वीट कर लिखा है कि बोफोर्स के बारे में हिम्मत जुटाने के लिये धन्यवाद शरद जी, इसके साथ ही बीजेपी ने उनके भाषण का वी़डियो भी ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है महागठबंधन के मंच पर नेताओं की जुबान से निकला सच। आपको बता दें कि बोफोर्स के मामले में तत्कालीन पीएम राजीव गांधी पर घोटाले का आरोप लगा था, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें