इसी महीने शादी करने वाले हैं हार्दिक पटेल, जहां लेना चाहते थे सात फेरे, वहां जाने पर है बैन

युवा नेता हार्दिक पटेल को 2015 से पहले गिने चुने लोग जानते थे, लेकिन आज इस नाम से करोड़ों लोग परिचित हैं।

New Delhi, Jan 21 : रातों रात आंदोलन कर फेमस होने वाले युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, 26-27 जनवरी को हार्दिक गुजरात के सुरेन्द्रनगर जिले की रहने वाली किंजल पटेल के साथ शादी करने जा रहे हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक के पिता भरत पटेल और उनके दूसरे करीबी रिश्तेदार ने इस खबर की पुष्टि की है, हालांकि हार्दिक पटेल ने अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

Advertisement

लॉ की पढाई कर रही
25 वर्षीय किंजल पटेल गुजरात के वीरमगाम की रहने वाली हैं और फिलहाल अपने परिवार के साथ सूरत में रहती हैं, किंजल पारिख-पटेल समुदाय से विलांग करती हैं, उन्होने ग्रेजुएशन की पढाई पूरी कर ली है और अब लॉ की पढाई कर रही हैं।

Advertisement

मंदिर में शादी
हार्दिक भी वीरमगाम के एक छोटे से गांव चंदन नगरी के रहने वाले हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पटेल और किंजल की शादी इसी गांव के एक मंदिर में होगा, शादी का कार्यक्रम 26 और 27 जनवरी दो दिन चलेगा, इसी दौरान दोनों परिवारों से खास 50-60 लोग शामिल होंगे।

Advertisement

पाटीदार आंदोलन से हुए फेमस
युवा नेता हार्दिक पटेल को 2015 से पहले गिने चुने लोग जानते थे, लेकिन आज इस नाम से करोड़ों लोग परीचित हैं, अगस्त 2015 में हार्दिक ने प्रदेश सरकार के पटेलों के लिये आरक्षण की मांग की थी, इसके लिये उन्होने अहमदाबाद में महारैली का आयोजन किया था, जिसमें लाखों की भीड़ जुटी थी, तब से ही हार्दिक पटेल न्यूज मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा में रहने लगे।

इस मंदिर में करना चाहते थे शादी
हार्दिक पटेल के पिता ने बताया कि दोनों परिवारों का इरादा विवाद उज्हा के उमिया धाम में करने का था, जहां पाटीदारों के शासनकाल की देवी उमिया का मंदिर है, लेकिन कोर्ट ने हार्दिक पटेल के गांव में घुसने पर प्रतिबंध लगा रखा है, इस वजह से ऐसा मुमकिन नहीं है, दोनों दूसरे मंदिर में सात फेरे लेंगे।