कर्नाटक छोड़िये, मध्य प्रदेश में हो सकता है ‘खेल’, अचानक शिवराज के आवास पर मिलने पहुंचे सिंधिया

मध्य प्रदेश – दोनों दिग्गज नेताओं के बीच प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों को लेकर बातचीत हुई, इस मुलाकात के बाद सिंधिया ने कहा कि ये शिष्टाचार मुलाकात थी।

New Delhi, Jan 22 : पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश में सियासी उथल-पुथल मची हुई, सोमवार शाम एक बार फिर से प्रदेश का राजनीतिक पारा चढ गया है, दरअसल कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चौहान और सिंधिया के बीच करीह आधे घंटे तक बंद कमरे में बातचीत हुई, इस मुलाकात के बाद बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक में हलचल तेज हो गई है।

Advertisement

मुलाकात करने पहुंच गये
ज्योतिरादित्य सिंधिया देर रात भोपाल पहुंचे, वो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक जैन भाभा को श्रद्धांजलि देने के लिये पहुंचे थे, फिर वो पूर्व सीएम के लिंक रोड स्थित आवास पर पहुंचे, बताया जा रहा है कि उनके भोपाल पहुंचने की खबर उनके समर्थकों तक को मालूम नहीं था, ना ही इस मुलाकात के बारे में उन्होने किसी से कुछ कहा था।

Advertisement

राजनीतिक बातचीत
सूत्रों का दावा है कि दोनों दिग्गज नेताओं के बीच प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों को लेकर बातचीत हुई, इस मुलाकात के बाद सिंधिया ने कहा कि ये शिष्टाचार मुलाकात थी, चुनाव के दौरान बीजेपी ने माफ करो महाराज, हमारे नेता शिवराज का नारा दिया था, जब उनसे पूछा गया कि क्या वो कड़वाहट भूल चुके हैं, तो उन्होने कहा कि मैं ऐसा शख्स ही नहीं हूं, जो कड़वाहट लेकर पूरी जिंदगी बिताए, रात गई बात गई, मैं हमेशा आगे की सोचता हूं, विपक्ष की लोकतंत्र में अहम भूमिका होती है।

Advertisement

प्रदेश सरकार पर हमलावर
आपको बता दें बीते कुछ दिनों में मध्य प्रदेश में तीन बीजेपी नेताओं की हत्या हो चुकी है, जिसे लेकर शिवराज सिंह चौहान प्रदेश सरकार पर हमलावर हैं, 50 वर्षीय मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बधवार को बीच चौराहे पर गोली मारी गई थी, तो इंदौर के 45 वर्षीय संदीप अग्रवाल की बीच बाजार हत्या कर दी गई थी।

कमलनाथ को पत्र
पूर्व सीएम ने इन हत्याओं की निंदा करते हुए सीएम कमलनाथ को एक लेटर लिखा था, जिसमें इन मामलों की जांच उच्च स्तरीय कमेटी से करवाने के लिये कहा था, शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया था, कि एमपी में कांग्रेस सरकार आने के बाद से अचानक अपराधियों का मनोबल बढ गया है, रविवार को भी बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव बड़वानी में मिला था, एक हफ्ते में तीन बीजेपी नेताओं की हत्या हो चुकी है।