हार्दिक पांड्या – राहुल विवाद पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा बयान, लोगों ने पूछा ‘अब तक कहां थे’

हालांकि उन्‍होने कहा कि शो में पूछ गए सवाल सिर्फ खिलाडि़यों से ही नहीं बल्कि हर सेलेब्रिटी से पूछे जाते हैं, उसका सामने से क्‍या जवाब आएगा इस पर उनका नियंत्रण नहीं होता है ।

New Delhi, Jan 24 : इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के कॉफी विद करण शो में जाने के बाद जो विवाद हुआ वो किसी से छुपा नहीं है । खिलाडि़यों पर मामले की जांच होने तक बैन लगा दिया गया है । खिलाडि़यों पर लगे इस बैन का कारण कहीं ना कहीं करण जौहर को भी माना जा रहा था, क्‍योंकि उनके शो में ना ऐसे सवाल पूछे जाते और ना ही पांड्या और राहुल इस विवाद में फंसते । इस एपिसोड को ऑनलाइन भी हटा दिया गया है । विवाद पर करण जौहर के बयान का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, फाइनली करण ने मुंह खोला है और अब तक ना बोलने का कारण भी बताया है ।

Advertisement

करण ने खुद को माना जिम्‍मेदार
करण जौहर ने शो टेलीकास्‍ट के 4 हफ्ते बाद अब विवाद पर अपना बयान दिया है । Worldइकोनॉमिक फोरम के मंच पर पहुंचे करण जौहर ने एक चैन्‍ल से बातचीत में कहा कि वो कहीं नहीं कहीं खुद को इसके लिए जिम्‍मेदार मान रहे हैं । उन्‍हें बहुत बुरा लगा कि उनके शो में आने के कारण खिलाडि़यों के साथ हुआ । हालांकि उन्‍होने कहा कि शो में पूछ गए सवाल सिर्फ खिलाडि़यों से ही नहीं बल्कि हर सेलेब्रिटी से पूछे जाते हैं, उसका सामने से क्‍या जवाब आएगा इस पर उनका नियंत्रण नहीं होता है ।

Advertisement

‘शो के परिणाम मेरी जिम्‍मेदारी’
मामले में करण जौहर ने कहा कि –  “मुझे कहना पड़ेगा कि मैं इसके लिए जिम्मेदार महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह मेरा शो था । मेरा प्लटेफॉर्म था । मैंने उन्हें मेहमान की तरह बुलाया था, इसलिए इस शो के जो भी परिणाम होते हैं वो मेरी जिम्मेदारी हैं । मैं कई रातों तक सोया नहीं सिर्फ इस बात को सोचते हुए कि मैं कैसे इस नुकसान की भरपाई करूं, कौन मेरी बात सुनेगा.” करण ने कहा कि मामला अब अब उस मुकाम पर पहुंच गया है जहां उनका  कोई नियंत्रण नहीं है । करण ने कहा – ‘’मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपने आप को बचा नहीं रहा लेकिन जो सवाल मैंने उन दो से पूछे वही सवाल मैंने हर किसी से पूछे हैं, जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं । दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट शो पर आई थीं, मैंने उनसे भी यह सवाल पूछे थे ।”

Advertisement

‘लड़कियां ही हैं शो की कर्ता-धर्ता’
करण जौहर ने कहा कि कॉफी विद करण शो का पूरा काम ल‍ड़कियों की टीम ही संभालती है ।

उन्‍होने कहा कि – शो ‘कॉफी विद करण’ पूरा महिलाओं के द्वारा ही चलाया जाता है और सिर्फ मैं ही वहां एक पुरुष हूं । उनमें से कोई नहीं आया । किसी ने सोचा कि वह वाइल्ड हैं, पागल हैं । हर किसी ने खिलाडि़यों के बयान के बारे में मजाकिया बातें कहीं । मुझे किसी ने नहीं कहा कि यह आपत्तिजनक है और इस करण हमें इसे एडिट करना चाहिए । इसलिए मुझे भी ऐसा नहीं लगा । पांड्या और राहुल के साथ जो हुआ उसका मुझे पछतावा है.”

‘जो हुआ उसे सही नहीं ठहरा रहा हूं’
करण ने कहा –  “लेकिन उस एपिसोड में जो हुआ, मैं उन बातों को सही नहीं ठहरा रहा हूं । मैं कह रहा हूं कि यह शायद वैसी चीज थी जिसने सीमाएं लांघ दीं और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं क्योंकि यह मेरा शो था, जहां यह सब हुआ । मुझे लगता है कि दोनों लड़कों ने सजा भुगत ली है । करण ने कहा कि वह आने वाले दिनों में एपिसोड की शूटिंग को लेकर सचेत रहेंगे रण  मैं इस तरह के सवाल पूछने से पहले  उन्होंने कहा, “मैं अब इस तरह के सवाल पूछने से डरूंगा.” उनसे पूछा गया कि क्या क्रिकेट खिलाड़ी उनकी सूची में से हट गए हैं तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं उनकी सूची से हट गया हूं.”