कमाई में बॉबी देओल से काफी आगे हैं उनकी पत्नी, खूबसूरती में हीरोइनें भी फेल, पहली नजर में ही दिल हार बैठे थे बॉबी

बॉबी देओल और तान्या ने साल 1996 में शादी की थी, उनके दो बेटे आर्यमन और धर्म है, बॉबी-तान्या की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है।

New Delhi, Jan 27 : 24 साल पहले बॉबी देओल ने फिल्म बरसात से अपने करियर की शुरुआत की थी, शुरुआती दौर में तो उनका करियर ठीक रहा, लेकिन समय के साथ वो कहीं गुम हो गये, हालांकि एक बार फिर से बॉबी फिल्म इंडस्ट्री में लौट आये हैं, वो सलमान की फिल्म रेस-3 में नजर आये, उम्मीद जताई जा रही है कि बॉबी का करियर फिर से एक बार ट्रैक पर लौट आएगा, आज धर्मेन्द्र के छोटे बेटे अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं, आइये इस खास मौके पर हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं।

Advertisement

तान्या आहूजा से शादी
बॉबी देओल ने तान्या आहूजा से शादी की है, भले उनकी पत्नी बॉलीवुड से दूर रहती हों, लेकिन उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है, तान्या एक बिजनेसवुमेन हैं, उनका फर्नीचर के अलावा होम डेकोरेटर्स का भी बिजनेस है, बताया जाता है कि बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे तान्या के क्लाइंट हैं।

Advertisement

1996 में शादी
बॉबी और तान्या ने साल 1996 में शादी की थी, उनके दो बेटे आर्यमन और धर्म है, बॉबी-तान्या की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है, दरअसल बॉबी अपने दोस्तों के साथ एक बार रेस्त्रां में चाय पीने गये थे, तभी उन्होने पहली बार तान्या को देखा था, बॉलीवुड एक्टर को पहली ही नजर में प्यार हो गया, इसके बाद बॉबी ने तान्या के बारे में सारी जानकारी दोस्तों से हासिल की और उन्हें फोन किया, जिसके बाद दोनों ने मिलने का फैसला लिया।

Advertisement

डेट पर पहुंचे
इसके बाद बॉबी तान्या उसी रेस्त्रां में डेट पर पहुंचे, जहां पहली बार बॉबी ने उन्हें देखा था, इसके बाद दोनों के घर वालों ने मुलाकात की, और शादी तय हो गई। बॉबी देओल भले फिल्मों में कुछ खास सफल नहीं रहे, लेकिन उनकी पत्नी करोड़ों का बिजनेस संभालती हैं, उनका रेस्त्रां और बेंक्वेट हॉल भी है।

सबसे काम मांगते रहे
बॉबी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो पिछले कुछ सालों से कई निर्देशक और निर्माताओं से काम मांगते रहे, लेकिन हर कोई उन्हें अनदेखा करता रहा, जिसके बाद सलमान खान ने उन पर भरोसा जताया और सालों बाद फिर वो फिल्मी परदे पर नजर आये, बॉबी की अगली फिल्म हाउसफुल-4 आने वाली है। जिसमें उनके अलावा अक्षय कुमार और रितेश देशमुख हैं।