कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने इस बॉलीवुड स्टार को किया प्रपोज, वीडियो वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
टीवी शो के दौरान रणबीर को देखकर नेहा कक्कड़ खुद पर कंट्रोल नहीं कर सकी और सबके सामने ही रणबीर कपूर को प्रपोज कर दिया।

New Delhi, Jan 27 : बॉलीवुड प्ले बैक सिंगर नेहा कक्कड़ बीते कई दिनों से अपने ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में छायी हुई हैं, कुछ दिन पहले ही उनका बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया था, जिसका खुलासा करते हुए एक टीवी शो के दौरान नेहा भावुक होकर रो पड़ी थी, हालांकि अब वो ब्रेकअप के दर्द से उबरने की कोशिश कर रही हैं।

Advertisement

रणबीर कपूर को किया प्रपोज
हिमांश कोहली से अलगाव के बाद प्ले बैक सिंगर ने बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर को प्रपोज किया है, दरअसल इन दिनों नेहा टीवी रिएलिटी शो लिटिल चैंप्स में जज की भूमिका निभा रही हैं, हाल ही में रणबीर इस शो में गेस्ट बनकर आये, तभी नेहा ने उन्हें प्रपोज कर दिया।

Advertisement

खुद को रोक नहीं पाई नेहा कक्कड़
टीवी शो के दौरान रणबीर को देखकर नेहा कक्कड़ खुद पर कंट्रोल नहीं कर सकी और सबके सामने ही रणबीर कपूर को प्रपोज कर दिया, नेहा ने उनसे कहा कि मैं आपको बहुत पसंद करती हूं, और मैं उन लड़कियों में से हूं, जो आपके सामने ये बात बोलने से डरती है, उनकी बातें सुनकर रणबीर भी हंसने लगे, इसके बाद दोनों ने साथ में स्टेज पर डांस भी किया।

Advertisement

डिप्रेशन में नेहा कक्कड़
मालूम हो कि अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में चली गई थी, हालांकि अब वो उस दौर से बाहर निकल चुकी है, उन्होने खुद स्वीकार किया था, कि वो डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही हैं, उन्होने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि हां मैं डिप्रेशन में हूं, आप लोग सफल हुए, दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों की वजह से ये हुआ है।

वीडियो वायरल
हाल ही में उनका एक फोटोशूट का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसे खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था, इस वीडियो में उनके साथ सोनू निगम नजर आ रहे थे। नेहा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें