51 साल की मां से आशिक के बारे में पूछता था 30 साल का बेटा, मां ने प्रेमी साथ उठाया ऐसा कदम, पूरा समाज हैरान

रिश्‍तों को शर्मसार करता ये मामला राजधानी दिल्‍ली से आया है । यहां 10 बच्‍चों की एक मां ने अपने ही बड़े बेटे का खून कर दिया क्‍योंकि वो उससे उसके प्रेमी के बारे में सवाल करता था ।

New Delhi, Jan 28 : पूर्वी दिल्ली का न्यू अशोक नगर इलाका, शनिवार रात इस इलाके में कुछ ऐसा हुआ जिसने आस-पास के लोगों को भी सन्‍न कर दिया । ये खबर जिसने भी सुनी वो हैरान रह गया । आखिर कैसे एक मां अपने ही बेटे का काल बन सकती है । इलाके में हाल ही में रहने आई एक 51 साल की महिला ने अपने 30 साल के जवाब बेटे को मौत के घाट उतार दिया । आरोपी मां ने ये काम अपने आशिक के साथ मिलकर किया हैरानी की बात ये कि मां का आशिक कोई और नहीं बल्कि उसके ही बेटे का दोस्‍त था ।

Advertisement

30 साल के जवान बेटे का कत्‍ल
51 साल की सुभद्रा और उसके आशिक अजीत ने रविंद्र को ईंट से मार-मारकर हत्‍या कर दी ।इसके बाद दोनों ने इस हत्‍या को दुर्घटना का रूप देने के लिए साजिश भी रची । अजीत के साथ सुभद्रा नोएडा भाग गई और वहां से एंबुलेंस को फोन कर घर का पता दिया । एंबुलेंसकर्मी रवीन्‍द्र का शव देखकर शंका से भर गया, उसने फौरन पुलिस को जानकारी दी । जिसके बाद घटना की असलियत सबके सामने आई । वारदात के समय दोनों ही बुरी तरह शराब के नशे में धुत थे ।

Advertisement

बेटे ने मां को दोस्‍त के साथ आपत्त्जिनक हालत में देखा
जानकारी के अनुसार मूलरूप से बस्ती, यूपी का रहने वाला 30 वर्षीय रविंद्र अपनी मां सुभद्रा देवी और दोस्त अजीत के साथ किराए के कमरे में न्यू अशोक नगर में रहता था । वो इससे पहले नोएडा रहते थे और हाल ही में पूर्वी दिल्‍ली रहने आए थे । रविंद्र की मां के अलावा परिवार में 8 बहनें,  3 माह का भाई और पिता ब्रह्मदेव हैं । पिता ज्‍यादातर गांव में ही रहता था । मृतक रवींन्‍द्र सबसे बड़ा था ओर शादीशुदा भी, लेकिन पत्‍नी से मनमुटाव के कारण अलग ही रहता था । उसका दोस्‍त अजीत भी उन्‍हीं के साथ रहता था । अजीत और मां के बीच संबंधों की पोल रवीन्‍द्र की बहन ने खोली । उसने पुलिस को बताया कि मां का अजीत के साथ संबंध था और उनका 3 महीने का भाई भी अजीत की ही औलाद है । रवीन्‍द्र इस वजह से लगातार मां से झगड़ा करता था ।

Advertisement

ईंट मारकर की हत्‍या
रविवार सुबह ही जब पुलिस को एक एंबुलेंस वाले से सूचना मिली कि खून से लथपथ एक युवक का शव न्‍यू अशोक नगर के एक घर में पड़ा हुआ है तो पुलिस मौके पर पहुंची । शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया । कमरे से पुलिस को एक गमछा और खून से सनी ईंट भी बरामद हुई । पुलिस ने जांच पड़ताल छानबीन के बाद रविंद्र की मां और उसके आशिक अजीत को हिरासत में ले लिया।