नीतीश के एक और मंत्री ने प्रियंका गांधी पर दिया ‘अपमानजनक’ बयान, मोदी की तुलना में कही ये बात

इससे पहले विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी को लेकर कहा था कि सुंदर चेहरे से वोट नहीं मिलते, वो रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं, जो जमीन घोटाले और भ्रष्टाचार केस में आरोपी हैं।

New Delhi, Jan 28 : जब से प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में एंट्री हुई है, तब से उन पर सियासी हमले तेज हो गये हैं, अब बिहार में बीजेपी कोटे से नीतीश सरकार में मंत्री ने कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव पर आपत्तिजनक बयान दे दिया है, नीतीश के मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा अभी बच्ची है, मोदी से मुकाबला करने के लिये सोनिया गांधी को मैदान में उतरना होगा, आपको बता दें कि इससे पहले बिहार के एक मंत्री विनोद नारायण झा भी कह चुके हैं, कि प्रियंका बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन सुंदरता से वोट नहीं मिलते।

Advertisement

मंत्री ने क्या कहा
बिहार के पर्यटन मंत्री ने प्रियंका गांधी पर बोलते हुए कहा, कि वो अभी बच्ची हैं, यदि कांग्रेस पीएम मोदी के साथ लड़ाई लड़ना चाहती है, तो सोनिया गांधी को मैदान में उतारना चाहिये, मंत्री ने ये भी कहा कि कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता प्रियंका में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की छवि देख रहे हैं, इससे पहले वो सोनिया गांधी में इंदिरा गांधी की छवि देखा करते थे।

Advertisement

सुंदरता से वोट नहीं मिलता
इससे पहले विनोद नारायण झा ने प्रियंका को लेकर कहा था कि सुंदर चेहरे से वोट नहीं मिलते, वो रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं, जो जमीन घोटाले और भ्रष्टाचार केस में आरोपी हैं, वो बेहद खूबसूरत हैं, भगवान ने उन्हें खूबसूरती दिया है, लेकिन उनकी कोई राजनीतिक उपलब्धि नहीं है, राजनीति में वो नौसिखिया हैं, वो सुंदरता का कितना फायदा उठा सकती हैं।

Advertisement

प्रियंका को बीमारी
इतना ही नहीं राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने तो प्रियंका पर बोलते हुए कहा था, कि उन्हें बीमारी है, वो आपा खो देती है, लोगों की पिटाई कर देती हैं, आपको बता दें कि स्वामी राहुल और सोनिया गांधी के खिलाफ भी नेशनल हेराल्ड मामले में केस लड़ रहे हैं, सोनिया और राहुल इस केस में जमानत पर हैं।

पूर्वी यूपी का प्रभारी
पिछले सप्ताह ही प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में एंट्री की घोषणा की गई, इसके साथ ही उन्हें पार्टी में महासचिव पद के साथ-साथ पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाया गया है, कहा जा रहा है कि 4 फरवरी को प्रियंका पदभार संभालेगी, इसके बाद वो प्रदेश में कांग्रेस को जिंदा करने के लिये रणनीति पर काम करेगी।