हार्दिक पंड्या ने वापसी के साथ ही मचाया धमाल, पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या के इस कैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग हार्दिक की तुलना लगान फिल्म के लाखन से कर रहे हैं।

New Delhi, Jan 28 : पिछले कुछ दिनों से गलत कारणों से विवाद में रहने वाले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम में शामिल किया गया है, सस्पेंशन खत्म होने के बाद अपने पहले ही मुकाबले में हार्दिक ने मैदान पर कुछ ऐसा कर डाला, जिससे हर कोई दंग हो गया, हार्दिक पंड्या का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

धवन की खराब फील्डिंग
तीसरे एकदिवसीय में हार्दिक पंड्या को कप्तान विराट कोहली ने गेंद सौंपी, तो उस ओवर के दूसरे ही गेंद पर शिखर धवन ने खराब फील्डिंग की, गब्बर ने बेहद खराब थ्रो फेंका, जिसकी वजह से न्यूजीलैंड को एक अतिरिक्त रन मिल गया, धवन का ऐसा थ्रो देख पंड्या नाराज हो गये, उन्होने उनकी ओर देखते हुए कुछ कहा।

Advertisement

पंड्या ने पकड़ा शानदार कैच
शिखर धवन की खराब फील्डिंग से नाराज होने के बाद हार्दिक पंड्या ने शानदार फील्डिंग कर उन्हें जवाब दिया, कुछ ही ओवरों के बाद हार्दिक पंड्या ने न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन का जबरदस्त कैच लपका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

हवा में ड्राइव लगा कैच
चहल की गेंद को किवी कप्तान ने मिडविकेट की दिशा में खेला, लेकिन तभी हवा खड़े हार्दिक पंड्या ने शानदार गोता लगाते हुए जबरदस्त कैच लपका, उनके कैच को देख टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर लिखा, कि ऐसी फील्डिंग से विकेट पूरी तरह फील्डर को जाता है।

लोग कर रहे लगान वाले लाखन से तुलना
सोशल मीडिया पर हार्दिक के इस कैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग हार्दिक की तुलना लगान फिल्म के लाखन से कर रहे हैं, फिल्म में वो भी गलत करने की कोशिश करता है, फिर जब वापसी करता है, तो शानदार कैच लपकता है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/KanaiKumar9/status/1089738535958003713