ये ग्‍लैमरस काम करती हैं राज ठाकरे की बहू मिताली बोरुडे, शादी में कई VVIP ने की शिरकत, तस्‍वीरें यहां देखिए

मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी मुंबई में संपन्‍न हुई । इस शाही शादी में एक से बढ़कर एक वीवीआईपीज ने शिरकत की । आगे जानिए उनकी बहू से जुड़ी हर एक बात साथ ही मेहमानों की तस्‍वीरें । वीडियो भी हैं, अंत में देखें ।

New Delhi, Jan 28 : महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने बेटे अमित ठाकरे रविवार को शादी के बंधन में बंध गई । मिताली फैशन डिजाइनर हैं और अमित की पुरानी दोस्‍त भी । ठाकरे परिवार के घर आई खुशी के मौके पर राजनीति जगत से लेकर फिल्‍म जगत के बड़े-बड़े दिग्‍गजों ने शिरकत की । शाहरुख, सलमान से लेकर नितिन गडकरी और देवेन्‍द्र फणनवीस भी इस समारोह में नजर आए । पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी यहां अपनी पत्‍नी के साथ नजर आए । समारोह में रतन टाटा और अनिल अंबानी भी नजर आए ।

Advertisement

इन राजनेताओं ने की शिरकत
इस खास मौके पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से लेकर उद्योगपति रतन टाटा तक नजर आए । महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस अपनी पत्नी अमृता फडणवीस के साथ आए । वहीं एनसीपी सांसद शरद पवार और सुप्रिया सुले भी यहां नजर आई । पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे, प्रणीति शिंदे, रुरल डेवलपमेंट मिनिस्टर पंकजा मुंडे, विधायक आशीष शेलार भी नजर आए। इस मौके पर ठाकरे फैमिली से उद्धव ठाकरे, उनके बेटे आदित्य ठाकरे और जयदेव ठाकरे भी मौजूद रहे।

Advertisement

उद्योग, खेल और बॉलीवुड से शामिल हुए ये चेहरे
इसके अलावा उद्योग जगत से रतन टाटा यहां नजर आए । मुकेश अंबानी यहां अपनी पत्‍नी के साथ शामिल हुए । खेल जगत से पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने पत्नी अंजलि के साथ शादी में शिरकत की। बॉलीवुड से आमिर खान, रितेश देशमुख, आशा भोसले, डायरेक्टर साजिद खान ने भी शिरकत की। शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्‍चन समेत कई और सितारों ने यहां शिरकत की । माधुरी दीक्षित और उर्मिला मोतोंडकर ने समारोह को चार चांद लगा दिए ।

Advertisement

कौन हैं मिताली बोरुडे ?
चलिए अब आपको बताते हैं राज ठाकरे की बहू के बारे में । मिताली फेमस ओबेसिटी सर्जन संजय बोरुडे की बेटी हैं । मुंबई की रहने वाली मिताली फैशन डिजाइनर हैं । रूइया कॉलेज से पढ़ी मिताली ने रूपरेल कॉलेज से डिग्री कंप्लीट की है। मिताली, राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ठाकरे की अच्छी दोस्त हैं । अमित और मिताली की सगाई 11 दिसंबर, 2017 को हुई थी। अमित और मिताली कॉलेज के दिनों से दोस्त हैं। धीरे-धीरे उनके बीच की दोस्ती प्यार में बदल गई।

https://www.instagram.com/p/BtKlLfDD9Va/

https://www.instagram.com/p/BtKmMzxjgWc/

https://www.instagram.com/p/BtKi0fUjbXG/

https://www.instagram.com/p/BtJufwpD5ou/

https://www.instagram.com/p/BtJrxQ9jOBj/