न्यूजीलैंड पुलिस ने टीम इंडिया को लेकर जारी की ‘चेतावनी’, वजह है बेहद ‘चतुराई भरा’


पुलिस ने लिखा है कि चश्मदीदों ने नेपियर और माउंट मोनगानुई दोनों स्थानों पर इस समूह द्वारा मासूम दिख रहे न्यूजीलैंड के लोगों को बुरी तरह पीटने की शिकायत की गई है।

Advertisement

New Delhi, Jan 28 : टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है, उससे पहले न्यूजीलैंड की ईस्टर डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने भारतीय टीम के दबदबे को बेजोड़ और दिलचस्प तरीके से दर्शाते हुए अपने देश के नागरिकों के लिये चेतावनी जारी की है। आपको बता दें कि टीम इंडिया ने नेपियर में खेले गये पहले वनडे में 8 विकेट फिर माउंट मोनगानुई में खेले गये दूसरे वनडे में 90 रनों से जीत हासिल की। तीसरा मुकाबला आज खेला जा रहा है।

Advertisement

मेहमान टीम की तारीफ
ईस्टर डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली एंड कंपनी की तारीफ की, टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ ईस्टर डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, पुलिस फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर आये एक समूह के सदस्यों के कारनामों को लेकर जनता को चेतावनी जारी करना चाहती है।

Advertisement

सावधानी बरतने की जरुरत
पुलिस ने लिखा है कि चश्मदीदों ने नेपियर और माउंट मोनगानुई दोनों स्थानों पर इस समूह द्वारा मासूम दिख रहे न्यूजीलैंड के लोगों को बुरी तरह पीटने की शिकायत की गई है, उन लोगों के अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरुरत है, जो ऐसी कोई चीज लेकर जा रहे हैं, जो क्रिकेट के बल्ले या गेंद की तरह नजर आती है।

स्कॉट स्टाइरिस ने किया कमेंट
प्रशंसकों को न्यूजीलैंड पुलिस की ये पोस्ट काफी पसंद आ रही है, इसके साथ ही पूर्व किवी ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा है, बेहद चतुराई भरा, ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पहले न्यूजीलैंड कर रही बल्लेबाज
खबर लिखे जाने तक 31 ओवर में न्यूजीलैंड की टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाये हैं, भारत की ओर से भुवी, शमी और चहल ने एक-एक विकेट हासिल किया है। हार्दिक पंड्या को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है, अभी तक इस मुकाबले में भारतीय टीम हावी दिख रही है, अगर आज टीम इंडिया जीतती है, तो 5 मैचों की सीरीज भी अपने नाम कर लेगी।