ज्योतिषी बेजान दारुवाला ने 2019 चुनाव को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन होगा अगला पीएम

बेजान दारुवाला ने एक निजी मीडिया हाउस से बात करते हुए बताया कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर को हुआ है, यानी उनका कार्ड स्टार है, ऐसे में उनके तकलीफ होगी, लेकिन वो मैदान मार जाएंगे।

New Delhi, Jan 30 : आम चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है, हर कोई इसे लेकर तैयारियों में जुटा हुआ है, जहां एक ओर बीजेपी रैलियों और जनसभाओं की तैयारी कर रही है, वहीं कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को मैदान में उतार बड़ा दांव खेलने की कोशिश की है। हर कोई लोकसभा चुनाव को लेकर बातें कर रहा है, चर्चित ज्योतिषी बेजान दारुवाला ने पीएम मोदी के भविष्य के साथ-साथ 2019 चुनाव के नतीजे की भी भविष्यवाणी की है।

Advertisement

क्या बोले ज्योतिषी
बेजान दारुवाला ने एक निजी मीडिया हाउस से बात करते हुए बताया कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर को हुआ है, यानी उनका कार्ड स्टार है, ऐसे में उनके तकलीफ होगी, लेकिन वो मैदान मार जाएंगे, यानी बात साफ है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे, बेजान दारुवाला से सीटों को लेकर भी सवाल पूछे गये।

Advertisement

दोबारा आ सकती है बीजेपी
चर्चित ज्योतिषी से बीजेपी और एनडीए के सीटों को लेकर भी सवाल पूछे गये, तो उन्होने कहा कि उनकी भविष्यवाणी के अनुसार 2019 चुनाव में 275 से 300 सीटें मोदी को मिल सकती है, यानी उनके मुताबिक एक बार फिर से देश में मोदी सरकार होगी।

Advertisement

कौन हैं बेजान दारुवाला
आपको बता दें कि बेजान दारुवाला एक चर्चित ज्योतिषी हैं, वो पारसी विरासत से होने के बावजूद भगवान गणेश के प्रबल अनुयायी माने जाते हैं, इनकी ज्योतिषी तकनीक आई चिंग, टैरोट रीडिंग, कबालाह और हस्तकला है, वो राशि के अनुसार भी लोगों का भविष्य बताते हैं।

2019 का रण
लोकसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरु हो चुका है, उम्मीद की जा रही है कि मार्च में चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग कर देगा, ऐसे में हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि क्या 2019 में मोदी दुबारा सत्ता में आ पाएंगे, या कांग्रेस की सरकार बनेगी, या फिर तीसरा मोर्चा बाजी मारेगा।