सीएम फडण्वीस की पत्नी अमृता ढूंढेगी मिट्टी के सितारे, शो की हो रही खूब चर्चा

सीएम की पत्नी अमृता खुद भी बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं, वो समाजसेविका होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं, अमृता एक्सिस बैंक की वाइस प्रेसीडेंट भी है।

New Delhi, Feb 01 : महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडण्वीस की पत्नी अमृता अकसर सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं, अब उन्होने मिट्टी के सितारे नाम से एक रिएलिटी टीवी शो की घोषणा की बै, जो देश का पहला ऐसा संगीत रिएलिटी शो होगा, जिसमें ऐसे बच्चों को मौका दिया जाएदा, जो गरीब और आर्थिक रुप से पिछड़े परिवारों से ताल्लुक रखते हैं, ऐसे बच्चों को एक मंच दिया जाएगा, जहां वो अपना हुनर दिखा सकें।

Advertisement

अमृता फडण्वीस खुद भी सिंगर हैं
मालूम हो कि सीएम की पत्नी खुद भी बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं, वो समाजसेविका होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं, अमृता एक्सिस बैंक की वाइस प्रेसीडेंट भी है, इस रिएलिटी टीवी शो में हिस्सा लेने वाले बच्चों की उम्र 7-15 साल तक होगी, ये शो दिव्यांज फाउंडेशन की ओर से किया जा रहा है।

Advertisement

समाज के पिछड़े लोगों के लिये काम
मुंबई के दादर में सीएम की पत्नी, संगीतकार शंकर महादेवन, बीएससी कमिश्नर अजय मेहता और बिरला फाउंडेशन की नीरजा बिरला एक साथ जुटी थी, इन शख्सियतों का एक स्थान पर जुटने का मकसद समाज के वैसे लोगों को आगे लाना है, जिनमें प्रतिभा और हुनर होने के बावजूद वो गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। ऐसे प्रतिभाओं को ढूंढ निकालने के लिये ये शो किया जा रहा है।

Advertisement

शंकर महादेवन ने क्या कहा
इस खास मौके पर संगीतकार शंकर महादेवन ने अपने बचपन को याद करते हुए कहा की गरीबी से बाहर निकल कर यहां तक पहुंचना उनके लिये आसान नहीं था, इसके लिये कई कठिनाइयों से गुजरना पड़ा, आपको बता दें नीरजा बिरला मिट्टी के सितारे की पार्टनर हैं, सीएम की पत्नी ने इस मुहिम को शुरु की है।

लोगों को मुकाम मिले
अमृता ने कहा कि गरीब प्रतिभावान बच्चों को उनका सही मुकाम मिले, यही उनका सपना है, सीएम की पत्नी ने आगे बोलते हुए कहा कि इन बच्चों में प्रतिभा है, लगन है और आसमान को छू लेने का जज्बा भी है, लेकिन पैसों की तंगी की वजह से ये बच्चे आगे नहीं बढ पाते, इन्हीं बच्चों के लिये मंच तैयार किया गया है।

https://youtu.be/RxBmnJFhpzY