भीख मांग रहे पूर्व फौजी के लिये गौतम गंभीर ने उठाई आवाज, रक्षा मंत्रालय से मिला ऐसा जवाब

गौतम गंभीर ने अपने इस ट्वीट में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, भारतीय सेना और रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता को भी टैग किया।

New Delhi, Feb 03 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, दरअसल गौती ने ट्विटर के माध्यम से एक पूर्व सैनिक के लिये आवाज उठाया है, उन्होने ट्विटर पर सैनिक की तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर रक्षा मंत्रालय ने जवाब दिया है। आपको बता दें कि गौतम गंभीर समाज और देश खासकर सैनिकों को मुद्दे को अकसर उठाते रहते हैं।

Advertisement

सेना से सहयोग नहीं मिल पा रहा
गौतम गंभीर ने पूर्व फौजी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ये पूर्व सैनिक 1965 और 1971 की लड़ाई में फौज में शामिल थे, लेकिन तकनीकी कारणों की वजह से उन्हें सेना का सहयोग नहीं मिल पा रहा है, जैसे ही गौती ने आवाज उठाई, तुरंत रक्षा मंत्रालय ने भी उस पूर्व सैनिक की सुध ली।

Advertisement

वित्तीय परेशानी
इस फोटो में दिख रहे शख्स ने हाथ में एक तख्ती पकड़ रखी है, जिसमें उस शख्स ने लिख रखा है, कि हाल ही में दुर्घटना का शिकार होने की वजह से उन्हें इलाज में काफी पैसे खर्च करने पड़े, अब उनके पास इलाज के लिये भी पैसे नहीं है, उन्हें वित्तीय परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

गंभीर ने किया टैग
गौतम गंभीर ने अपने इस ट्वीट में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, भारतीय सेना और रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता को भी टैग किया, गौती द्वारा इस मुद्दे को ट्विटर पर उठाये जाने के बाद रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसे री-ट्वीट करते हुए कहा, कि वो इस मामले को गंभीरता से लेंगे और मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
हाल ही में अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो समय-समय पर देशहित और खासकर फौज से जुड़े मामले उठाते रहते हैं, गौती के बारे में कहा जा रहा है कि वो बीजेपी के टिकट पर नई दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, हालांकि उन्होने खुद अभी तक इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है।