राहुल गांधी को गिरिराज सिंह ने दिया झन्नाटेदार जवाब, हो गई बोलती बंद

मोदी सरकार में मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर राहुल गांधी को जवाब दिया है, जैसे ही राहुल ने किसानों को लेकर ट्वीट किया, तो तुरंत उस ट्वीट पर केन्द्रीय मंत्री ने जवाब दिया।

New Delhi, Feb 03 : 2019 का अंतरिम बजट मोदी सरकार द्वारा पेश किया गया, सरकार की ओर से इस बजट में बड़ी-बड़ी घोषणाएं की गई, किसानों से लेकर मध्यम वर्ग के लोगों के लिये बड़े ऐलान किये गये, बजट पेश होने के बाद सत्तापक्ष के नेताओं ने इसे सर्जिकल स्ट्राइक कहा, तो विपक्ष के लोगों ने इसे जुमला और चुनावी बजट जैसा नाम दिया।

Advertisement

राहुल गांधी ने साधा निशाना
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार के इस कार्यकाल के अंतिम बजट पर हमला किया, उन्होने ट्विटर पर लिखा कि ये सिर्फ 17 रुपये रोजाना देकर सरकार ने किसानों का अपमान किया है, इसके साथ ही सरकार पर हमला करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में किसानों की हालत बेहद खराब हो गयी है।

Advertisement

गिरिराज सिंह ने दिया जवाब
मोदी सरकार में मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर राहुल गांधी को जवाब दिया है, जैसे ही राहुल ने किसानों को लेकर ट्वीट किया, तो तुरंत उस ट्वीट पर केन्द्रीय मंत्री ने जवाब देते हुए लिखा कि हर किसान रॉबर्ट वाड्रा नहीं होता है, गिरिराज सिंह का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

राहुल मूर्च्छित हो गये
इतना ही नहीं बजट के बाद संसद से निकले गिरिराज सिंह ने तब भी राहुल गांधी पर निशाना साधा था, उन्होने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इतना शानदार बजट है, इसमें हर वर्ग का ध्यान रखा गया है, कांग्रेस अध्यक्ष ऐसा बजट देख और सुनकर मूर्च्छित हो गये, क्योंकि ये ऐतिहासिक बजट है, जिसमें किसान-मजदूर से लेकर मध्यम वर्ग और व्यापारियों का खास ध्यान रखा गया है।

विपक्ष के पास कुछ बोलने को नहीं
केन्द्रीय मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होने ऐसा शानदार बजट की कभी कल्पना नहीं की होगी, अब उनके पास कुछ बोलने को नहीं है, इसी वजह से वो बगलें ताक रहे हैं, आपको बता दें कि इससे पहले भी गिरिराज सिंह अपने कई बयानों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं।