राहुल ने किया समर्थन, तो कांग्रेस सांसद ने खोल दिया ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा, जांच से क्यों भाग रही सीएम

एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा, कि वो हाईकमान के साथ खड़े हैं, लेकिन सीएम ममता बनर्जी जांच से डर रही हैं।

New Delhi, Feb 04 : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीबीआई के बीच जंग छिड़ी हुई है, अब इस मामले में कांग्रेस भी दो खेमों में बंटती दिख रही है, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ममता बनर्जी के साथ खड़े दिख रहे हैं, तो बंगाल से कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं, चौधरी ने मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि ममता बनर्जी चोर और डाकूओं के साथ खड़ी हैं।

Advertisement

जांच से डर रही ममता बनर्जी
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा, कि वो हाईकमान के साथ खड़े हैं, लेकिन सीएम ममता बनर्जी जांच से डर रही हैं, इस घोटाले में टीएमसी के कई बड़े नेताओं के नाम हैं, अधीर रंजन चौधरी ने ये भी कहा कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने का समय आ गया है।

Advertisement

कोर्ट के आदेश पर जांच
अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर जांच की जा रही है, लेकिन ममता बनर्जी चोरों और डाकूओं के साथ खड़ी है, ये कैसा प्रदेश है, जहां भ्रष्ट पुलिस अधिकारी को बचाने के लिये सीएम धरना कर रही हैं, कांग्रेस सांसद ने साफ कहा कि उनकी पार्टी के आलाकमान की कुछ भी सोच हों, लेकिन इस मामले में मुझे लगता है कि ममता बनर्जी गलत है , क्योंकि वो अपनी आंखों से रोजाना प्रदेश में गलत होता देख रहे हैं।

Advertisement

राहुल ममता के साथ
मालूम हो कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीबीआई बनाम ममता बनर्जी के इस मामले में पश्चिम बंगाल की सीएम के साथ खड़े हैं, उन्होने इस मामले में ट्वीट कर कहा कि मैंने रात में ममता दीदी से बात की, उन्हें बताया कि हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।

फोन पर की बात
कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम से फोन पर बात की, उनके प्रति अपना समर्थन जाहिर करते हुए कहा कि पूरा विपक्ष एकजुट है, ये फासीवादी ताकतों को हराएगा, राहुल गांधी ने ये भी आरोप लगाया कि बंगाल का घटनाक्रम भारत के संस्थाओं पर पीएम मोदी और बीजेपी निरंतर हमले कर रहे हैं, कांग्रेस ममता बनर्जी के साथ खड़ी है।