पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से रोका, तो दरिंदा बना पति, सोते समय किया ऐसा काम, फिर ना उठ पाई पत्नी

शनिवार दोपहर पंकज और नेहा किसी बात को लेकर उलझ गये, फिर बात इतनी बढ गई, कि पंकज ने नेहा की पिटाई कर दी।

New Delhi, Feb 04 : गुरुग्राम के सेक्टर- 5 थाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल युवक पंकज भारद्वाज ने दहेज और शारीरिक संबंध ना बनाने देने पर पत्नी वंशिका उर्फ नेहा की निर्मम तरीके से हत्या कर दी, पत्नी के सिर पर चोट के निशान है, साथ ही शरीर पर चाकू से 40 बार वार किये गये हैं, वारदात के बाद सबूत मिटाने के लिये आरोपित ने बेड, फर्श और दीवारों पर खून के दाग को धोकर सबूत मिटाने की कोशिश की।

Advertisement

दहेज के लिये प्रताड़ित करते थे
मृतका के परिजनों ने बताया कि शादी के कुछ दिनों के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी को दहेज के लिये प्रताड़ित करते थे, पति रोजाना पत्नी पर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाता था, शिकायत मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

दो साल पहले शादी
गुरुग्राम पुलिस के अनुसार दिल्ली के पटेल नगर निवासी महेश शर्मा ने सेक्टर पांच थाना पुलिस को शिकायत दी, कि उनकी बेटी वंशिका उर्फ नेहा की शादी 28 अप्रैल 2017 को गुरुग्राम के अशोक विहार फेज-1 में रहने वाले पंकज भारद्वाज से हुई थी, शादी के तीन महीने के बाद से ही ससुराल के लोग नेहा को परेशान करने लगे, पति रोजाना उस पर शारीरिक संबंध बनाने को लेकर दवाब बनाता था, उसकी बात नहीं सुनने पर तरह-तरह की यातनाएं देता था, इसे लेकर दोनों पक्षों में कई बार पंचायत भी हो चुकी है।

Advertisement

शनिवार को मारपीट
शनिवार दोपहर पंकज और नेहा किसी बात को लेकर उलझ गये, फिर बात इतनी बढ गई, कि पंकज ने नेहा की पिटाई कर दी, जिसके बाद नेहा ने अपने पिता को फोन लगाया और तुरंत आने को कहा, महेश शर्मा ने बेटी को समझाया, उन्हें लगा कि मामूली विवाद होगा, जिसके बाद उन्होने बेटी से कहा कि कल यानी रविवार को आएंगे, फिर शनिवार देर शाम पंकज के परिजनों ने उन्हें फोन कर बेटी की मौत की खबर दी, जब वो मौके पर पहुंचे तो देखा कि बेटी के शरीर पर चाकू से गोदने के निशान हैं, जिसके बाद उन्होने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट
पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर पवन चौधरी ने बताया कि नेहा के सिर पर किसी भारी चीज से तीन चार बार हमला किया गया, जिसकी वजह से खोपड़ी टूटकर दिमाग की नसें बाहर आ गई थी, नीचे गिरने के बाद गला, छाती, पेट और कमर पर चाकू से हमला किया गया। बिसरा को जांच के लिये लैब भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतका के परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी पति समेत अन्य परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।