नीतीश कुमार ने पश्चिम बंगाल पर कुछ भी बोलने से किया मना, इशारों में कह गये बड़ी बात

नीतीश कुमार ने कहा कि आज किसी को भी देश की चिंता नहीं है, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे लोगों को वोट की चिंता सता रही है।

New Delhi, Feb 04 : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि देश में अगले एक महीने में कुछ भी हो सकता है, बिहार की राजधानी पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीतीश ने पश्चिम बंगाल प्रकरण पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया, उन्होने कहा कि मैं शुरु से ही ऐसे मसलों पर कोई टिप्पणी नहीं करता हूं, इसलिये इस पर कुछ नहीं बोलूंगा।

Advertisement

कुछ भी हो सकता है
सुशासन बाबू ने कहा कि चुनाव को देखते हुए ऐसे राजनीतिक हथकंडे आपको देखने को खूब मिलेंगे, संवैधानिक मामले में हम कानून का पालन करते हैं, लेकिन जो लोग ऐसा नहीं कर रहे हैं, उनसे ये सवाल पूछिये, मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि अभी जो माहौल देश में है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है, कि अगले एक महीने में या चुनाव की घोषणा से ठीक पहले कुछ भी हो सकता है।

Advertisement

देश की चिंता नहीं
सीएम ने आगे बोलते हुए कहा कि आज किसी को भी देश की चिंता नहीं है, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे लोगों को वोट की चिंता सता रही है, पश्चिम बंगाल की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि देश में इस तरह की चीजें होती रहती है, वो तात्कालिक है। मेरी समझ है कि चुनाव से पहले इस दौर में कुछ भी हो सकता है, एक महीने बाद सारी चीजें खत्म हो जाएगी, तब जनता ही सामने होगी।

Advertisement

राहुल पर तंज
नीतीश कुमार ने राहुल गांधी की पटना रैली पर तेज कसते हुए कहा कि केवल लोग ही महागठबंधन का जिक्र कर रहे हैं, जबकि राहुल गांधी ने भी मंच से सिर्फ गठबंधन का जिक्र किया था, आपको बता दें कि करीब तीन दशक बाद कांग्रेस ने अपने दम पर पटना के गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली का आयोजन किया था।

धरने पर ममता बनर्जी
आपको बता दें कि शारदा चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई कोलकाता पुलिस कमिश्नर से पूछताछ करना चाहती थी, लेकिन सीबीआई टीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, अब इसके विरोध में ममता बनर्जी धरने पर बैठी है, उनके साथ ही कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार भी बैठे हैं।