लाल डायरी और पेन ड्राइव में छिपा है बड़ा राज, बीजेपी ने पूछा ‘किसे बचा रही हैं ममता दीदी’

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्षी पार्टियां टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी का समर्थन कर रही है, कौन हैं ये लोग, जो खुद जमानत पर जेल से बाहर हैं।

New Delhi, Feb 04 : सीबीआई और पश्चिम बंगाल सरकार में तनातनी जारी है, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी लगातार बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोल रही है, केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस मामले में कोलकाता में मीडियाकर्मियों को संबोधित किया, उन्होने कहा कि सारे राज लाल डायरी और एक पेन ड्राइव में है, इसके साथ ही उन्होने ये भी सवाल पूछा कि आखिरी ममता बनर्जी किसे बचा रही हैं।

Advertisement

लोकतंत्र की हत्या
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कल कोलकाता में लोकतंत्र की हत्या की गई, जब टीएमसी के बड़े नेता घोटाले के आरोप में जेल गये, तो ममता बनर्जी ने धरना नहीं दिया, लेकिन एक पुलिस अधिकारी के लिये वो धरने पर बैठी है, उन्होने पूछने वाले लहजे में कहा, कि आखिर पुलिस कमिश्नर के पास ऐसा क्या है, जिसे छुपाने के लिये वो सड़क पर बैठी हुई हैं।

Advertisement

बंगाल में इमरजेंसी
प्रकाश जावड़ेकर ने आगे बोलते हुए कहा कि ये ममता बनर्जी की बंगाल में इमरजेंसी है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, कि अधिकारियों को हिरासत में रखा गया हो, ये लोकतंत्र की हत्या की कोशिश है, कभी किसी सीएम को किसी पुलिस कमिश्नर को बचाने के लिये धरना देते देखा है।

Advertisement

विपक्षी पार्टी कर रही समर्थन
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्षी पार्टियां टीएमसी सुप्रीमो का समर्थन कर रही है, कौन हैं ये लोग, जो खुद जमानत पर जेल से बाहर हैं, ऐसे लोग एक साथ खड़े हैं, ये गठबंधन नहीं है, ये विजन से बंटे हुए हैं, लेकिन भ्रष्टाचार को लेकर एकजुट हैं, सारे भ्रष्ट एक साथ खड़े हैं।

40 हजार करोड़ का घोटाला
जावड़ेकर ने बोलते हुए कहा कि शारदा चिट फंड घोटाला 40 हजार करोड़ रुपये का है, 20 लाख से ज्यादा लोगों का इसमें पैसा डूबा है, करीब 100 से ज्यादा लोगों ने आत्महत्या कर लिया, लेकिन ममता बनर्जी मामले में दोषियों को बचा रही है, वो जांच नहीं होने दे रही है, पीएम मोदी को कांग्रेस हर हाल में जेल में डालना चाहती थी, लेकिन उन्होने कभी सीबीआई को नहीं रोका, वो सोने की तरह निखरकर सामने आये, लेकिन ममता बनर्जी ना तो बीजेपी की सभा होने दे रही है और ना ही हेलीकॉप्टर उतरने दे रही है।