ममता मुद्दे पर महागठबंधन में मतभेद, मांझी ने पकड़ ली अलग लाइन, बात से तिलमिला सकती हैं दीदी

जीतन राम मांझी ने बंगाल मामले पर बोलते हुए कहा कि अगर सीबीआई ने कुछ गलत किया है, तो उन्हें कोर्ट का रुख करना चाहिये था, लेकिन उन्हें धरने पर नहीं बैठना चाहिये थे।

New Delhi, Feb 05 : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीबीआई के बीच जारी जंग में जहां पूरा विपक्ष एकजुट होने की कोशिश कर रहा है, वहीं बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने अलग राह पकड़ ली है, आपको बता दें राजद विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव खुलकर ममता बनर्जी का साथ दे रहे हैं, वो धरने में शामिल होने के लिये कोलकाता पहुंच चुके हैं, लेकिन उनकी ही सहयोगी पार्टी के नेता ने अलग बयान दिया है।

Advertisement

विपक्ष एकजुट होने की कोशिश
मालूम हो कि ममता के विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस समेत विपक्ष के कई दल खुलकर टीएमसी सुप्रीमो के समर्थन में दिख रहे हैं, बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद बंगाल पहुंच गये हैं और ममता बनर्जी के साथ धरने में शामिल हैं, उन्होने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को ममता बनर्जी से सीखने की सलाह भी दी है।

Advertisement

मांझी ने पकड़ा अलग रास्ता
एक तरफ तो तेजस्वी केन्द्र सरकार और सीबीआई पर हमलावर हैं, लेकिन बिहार महागठबंधन में शामिल जीतन राम मांझी ने अलग राह पकड़ ली है, उऩ्होने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए उन्हें नसीहत दी, कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने वाले को धरना नहीं देना चाहिये।

Advertisement

कोर्ट का रुख करें
जीतन राम मांझी ने बंगाल मामले पर बोलते हुए कहा कि अगर सीबीआई ने कुछ गलत किया है, तो उन्हें कोर्ट का रुख करना चाहिये था, लेकिन उन्हें धरने पर नहीं बैठना चाहिये थे, हालांकि मांझी ने ये भी कहा कि केन्द्र सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है, ये तो जगजाहिर है।

महागठबंधन में साथ
आपको बता दें कि जीतन राम मांझी अकसर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, नीतीश से अलग होने के बाद उन्होने अपनी अलग पार्टी बना ली थी और बीजेपी के साथ मिलकर विधानसभा का चुनाव लड़े थे, हालांकि बाद में एनडीए छोड़ वो महागठबंधन में शामिल हो गये।