छोटे कपड़ों में शाहिद के साथ नजर आईं मीरा राजपूत, बार-बार ड्रेस को संभालती हुई नजर आईं

शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा राजपूत बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज को जमकर टक्‍कर दे रही हैं । डिलीवरी के कुछ ही समय बाद से मीरा एक्टिव हैं । हाल ही में उन्‍हें शाहिद के साथ हॉट अंदाज में स्‍पॉट किया गया ।

New Delhi, Feb 05 : 4 महीने पहले ही शाहिद एक बार फिर पिता बने । मीरा और शाहिद की एक बेटी मीशा है और सितंबर महीने में दंपति एक बेटे के माता-पिता बने । मीरा राजपूत ने खुद को मेंटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है । तभी तो डिलीवरी के कुछ दिनों बाद से ही वो एकदम फिट नजर आने लगीं । मीरा , शाहिद के साथ अकसर देखी जाती हैं । हाल ही में मीरा को उनके हबी के साथ स्‍पॉट किया गया । लेकिन यहां मीरा कुछ असहज नजर आईं ।

Advertisement

हॉट पैंट रैप स्‍कर्ट में नजर आईं मीरा
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के हॉट कपल्‍स में से एक हैं । वो अलग बात है मीराफिल्‍मों से ताल्‍लुक नहीं रखतीं लेकिन आगे चलकर वो फिल्‍मों में काम करती नजर जरूर आ सकती हैं । मीरा हाल ही में हबी डियर के साथ डिनर पर पहुंची । लेकिन यहां वो अपनी ड्रेस के साथ परेशान दिखी । हॉट लुक में मीरा लग तो अच्‍छी रहीं थीं लेकिन वो खुद से परेशान नजर आईं, बार – बार ड्रेस संभालती नजर आईं ।

Advertisement

फैशनेबल हैं मीरा
मीरा राजपूत बॉलीवुड बैकग्राउंड से नहीं है, लेकिन अपनी फैशन सेंस से वो अच्‍छी खासी एक्‍ट्रेसेज से टक्‍कर लेती हैं । उन्‍हें ईवेन्‍ट्स वगैरह में भी बेहद खूबसरूत गाउन्‍स में देखा जाता रहा है । लेकिन ये तस्‍वीरें बता रही हैं कि मीरा की ड्रेस के साथ जरूर कोई गड़बड़ थी । वो बार-बार अपनी ड्रेस ही ठीक करती नजर आईं । पैपराजीज के कैमरों से बचने के लिए मीरा चेहरा घुमाकर भी ड्रेस ठीक करती दिखीं ।

Advertisement

2015 में हुई थी शादी
शाहिद और मीरा की शादी को अभी तीन साल ही हुए हैं, दोनों दो खूबसूरत बच्‍चों के मात-पिता भी बन गए हैं । मीरा के फिल्‍मों में काम करने को लेकर जब शाहिद से एक इंटरव्‍यू में सवाल किया गया तो उन्‍होने कहा कि मीरा अपना काम चुनने के लिए स्‍वतंत्र हैं । फिल्‍हाल वो एक पत्‍नी और मां की भूमिका में है और अपना बेस्‍ट दे रही हैं । मीरा चाहेंगी तो वो फिल्‍मों में जरूर काम करेंगी । आपको बता दें मीरा प्रेग्‍नेंसी के दौरान एक कमर्शियल एड में नजर आ चुकी हैं ।