ममता बनर्जी के धरने में शामिल हुए तेजस्वी, तो पप्पू यादव ने पूछा ऐसा सवाल, बगलें झांकने लगेंगे लालू के लाल

जाप संयोजक पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे घर देखा नहीं जा रहा है, और वो राजनीति करने के लिये कोलकाता पहुंच गये।

New Delhi, Feb 05 : पश्चिम बंगाल में मचे सियासी भूचाल ने पूरे देश की राजनीति को हिला कर रख दिया है, विपक्ष के कई नेता खुलकर टीएमसी सुप्रीमो का समर्थन कर रहे हैं, राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल और तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी को आश्वासन दिया है, कि वो उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं, उन्हें परेशान होने की जरुरत है, लेकिन तेजस्वी पर पप्पू यादव ने निशाना साधा है।

Advertisement

पप्पू यादव ने क्या कहा
जाप संयोजक ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे घर देखा नहीं जा रहा है, और वो राजनीति करने के लिये कोलकाता पहुंच गये, दरअसल पप्पू यादव का कहना है, बिहार में दो दिन पहले रेल दुर्घटना हुई, उसके पीड़ित परिवारों का हाल-चाल जानने के बजाय तेजस्वी कोलकाता में ममता बनर्जी के साथ मिलकर राजनीति कर रहे हैं।

Advertisement

पीएमसीएच में कुशवाहा
इतना ही नहीं मधेपुरा सांसद ने ये भी कहा कि रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा को पुलिस लाठीचार्ज में चोट लगी है, वो पीएमसीएच में भर्ती हैं, लेकिन उनका हाल-चाल जानने के बजाय तेजस्वी कोलकाता गये हैं। आपको बता दें कि कुशवाहा हाल ही में एनडीए छोड़ महागठबंधन में शामिल हुए हैं, वो मोदी सरकार में राज्य मंत्री रह चुके हैं।

Advertisement

तेजस्वी पर लगातार हमलावर
मालूम हो कि 2014 में पप्पू यादव राजद के टिकट पर ही सांसद बने थे, लेकिन बाद में लालू प्रसाद से मतभेद होने के बाद उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया, तब से पप्पू यादव तेजस्वी और तेज प्रताप पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कहा जाता है कि पप्पू यादव खुद को लालू प्रसाद का राजनीतिक वारिस बताते थे, लेकिन इसी बात को लेकर दोनों में खटपट हो गई, तभी लालू यादव ने पप्पू यादव को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

तेजस्वी भी कर चुके हैं अटैक
ऐसा नहीं है, कि सिर्फ पप्पू यादव ही तेजस्वी के खिलाफ बयानबाजी करते हैं, लालू के लाल भी बिना नाम लिये कई बार पप्पू यादव के खिलाफ बयान दे चुके हैं, पिछले दिनों जब पप्पू यादव कांग्रेस से नजदीकियां बढाकर महागठबंधन में आने की कोशिश कर रहे थे, तब भी तेजस्वी ने खुलकर उनका विरोध किया था और कहा था कि वैसे लोगों के लिये महागठबंधन में कोई जगह नहीं है।