योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी को भेजा न्योता, कहा सद्बुद्धि मिलेगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी का संगठन काफी मजबूत हुआ है, इसी वजह से ममता बनर्जी घबराई हुई हैं।

New Delhi, Feb 06 : पहले बीजेपी नेता को हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की अनुमति ना मिलने, फिर सीबीआई के मुद्दे पर सीधे केन्द्र और ममता सरकार में टकराव की स्थिति है, अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर करारा हमला किया है, योगी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को कुंभ में आने का न्योता दिया है।

Advertisement

घटिया राजनीति कर रही टीएमसी
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी का संगठन काफी मजबूत हुआ है, इसी वजह से ममता बनर्जी घबराई हुई हैं, वो हमारे कार्यक्रम रोकने की कोशिश कर रही है, पर्याप्त जगह होने के बावजूद हमें हेलीकॉप्टर लैंडिग की इजाजत नहीं दी गई, जिसके बाद हमें झारखंड में लैंडिग करनी पड़ी, ये ममता बनर्जी के प्रति लोगों के मन में नफरत का भाव है, टीएमसी घटिया राजनीति पर उतर आई है।

Advertisement

कुंभ में आएं ममता, सद्बुद्धि मिलेगी
सीएम योगी आदित्यनाथ ने तंज भरे लहजे में कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कुंभ में आना चाहिये, यहां की स्वच्छता देखनी चाहिये, हो सकता है, इससे उन्हें सद्बबुद्धि मिलेगी, ताकि बंगाल के लोगों के साथ भी वो न्याय कर सकें।

Advertisement

भ्रष्ट अधिकारी को बचा रही
योगी ने शारदा चिट फंड घोटाला मामले में जांच कर रही सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच बनी टकराव की स्थिति पर भी ममता को निशाने पर लिया, उन्होने कहा कि ममता बनर्जी एक भ्रष्ट अधिकारी को बचाने के लिये धरने पर बैठ गई, वो भ्रष्टाचारियों का साथ दे रही हैं।

40 हजार करोड़ का घोटाला
आपको बता दें कि शारदा चिट फंड घोटाला मामले में जांच अधिकारी रहे राजीव कुमार पर दस्तावेज छिपाने का आरोप है, सीबीआई ने उन पर सहयोग नहीं करने का भी आरोप लगाया है, 8 फरवरी को शिलांग में राजीव कुमार सीबीआई के सामने पेश होंगे।