सोनिया गांधी ने भी माना मोदी सरकार में हुआ है काम, नितिन गडकरी की ऐसे की तारीफ

नितिन गडकरी ने सवाल का जबाव देते हुए कहा कि अध्यक्ष महोदय आप खुद एक बार जाकर देख लीजिए कि गंगा के लिये कितना काम हुआ है।

New Delhi, Feb 07 : लोकसभा में गुरुवार को भारत माला परियोजना से संबंधित प्रश्न के जवाब के दौरान मोदी सरकार के मंत्री नितिन गडकरी के काम की जमकर तारीफ हुई, यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने भी मेज थपथपाकर उनके कार्यों की सराहना की। आपको बता दें कि संसद में प्रश्नकाल के दौरान सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भारतमाला परियोजना, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे और चारधाम परियोजना से संबंधित सवालों के जबाव दे रहे थे।

Advertisement

गडकरी ने क्या कहा
संसद में बीजेपी, शिवसेना और कांग्रेस समेत दूसरे दलों के सांसदों ने सड़क, राजमार्ग और अवसंरचना के क्षेत्र में देश में हुए कामकाज के लिये नितिन गडकरी की प्रशंसा की, मोदी सरकार के मंत्री ने अपने उत्तर के दौरान एक जगह कहा, कि मेरे मंत्रालय की ये विशेषता रही है, और इसके लिये मैं खुद को सौभाग्यशाली समझता हूं, कि हर पार्टी के सांसद कहते हैं कि उनके इलाके में काम अच्छा हुआ है।

Advertisement

गंगा निर्मल
आपको बता दें कि कुछ महीने महीने पहले ही जल संसाधन और गंगा संरक्षण मंत्रालय का प्रभार नितिन गडकरी को मिला है, उत्तराखंड के चार धामों को जोड़ने वाली परियोजना से संबंधित प्रश्न का जबाव देते हुए उन्होने गंगा का जिक्र करते हुए कहा कि प्रयाग राज में पहली बार गंगा इतनी निर्मल और अविरल है।

Advertisement

काम हुआ है
नितिन गडकरी ने सवाल का जबाव देते हुए कहा कि अध्यक्ष महोदय आप खुद एक बार जाकर देख लीजिए कि गंगा के लिये कितना काम हुआ है, इस पर लोकसभा स्पीकर ने कहा कि काम हुआ है, हमारा आशीर्वाद आपके साथ है। गडकरी के जवाब देने के बाद बीजेपी के गणेश सिंह ने लोकसभा अध्यक्ष से अनुरोध किया, कि नितिन गडकरी ने देश के लिये इतना काम किया है, उनके लिये सदन को धन्यवाद प्रस्ताव पारित करना चाहिये।

मेज थपथपाकर समर्थन
बीजेपी सांसद की बात के बाद बीजेपी के सदस्यों ने मेज थपथपाकर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्य की प्रशंसा की, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और लोकसभा में कांग्रेस दल के नेता मल्लिकार्जुन खडगे समेत कई विपक्षी सदस्यों ने भी मेज थपथपाकर गडकरी के कार्य की सराहना की।