धोनी की फुर्ती देख किवी बल्लेबाज हर गया सन्न, वीडियो देखिये क्यों टीम इंडिया के लिये जरुरी हैं माही

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
धोनी ने इस मुकाबले में एक बार फिर से साबित किया, कि वो टीम इंडिया के लिये कितने जरुरी हैं।

New Delhi, Feb 10 : टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मैच हैमिल्टन में खेला जा रहा है, इस सीरीज का इसे फाइनल मुकाबला कहा जा रहा है, क्योंकि जो भी इस मुकाबले को जीतेगा, सीरीज उसके नाम हो जाएगी, कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए किवी टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाये।

Advertisement

धोनी ने दिखाया दम
धोनी ने इस मुकाबले में एक बार फिर से साबित किया, कि वो टीम इंडिया के लिये कितने जरुरी हैं, विकेट के पीछे उनकी शानदार फिल्डिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, आइये बताते हैं कि आखिर माही ने ऐसा क्या किया ।

Advertisement

किवी बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन
मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी किवी टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरु कर दी, कॉलिन मुनरो और सिफर्ट शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, एक समय तो ऐसा था जब उनके बल्ले की धार देख गेंदबाजों के भी पसीने छूट रहे थे।

Advertisement

कुलदीप यादव ने दिलाया विकेट
दोनों बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों की पिटाई कर रहे थे, तभी कुलदीप यादव को रोहित शर्मा ने गेंद पकड़ाई, जिसके बाद धोनी ने चीते सी फुर्ती दिखाते हुए पहली सफलता टीम इंडिया को दिलाई, धोनी की फिल्डिंग देख दर्शक के साथ-साथ किवी बल्लेबाज भी हैरान रह गये।

213 का लक्ष्य
पहले बल्लेबाजी करते हुए किवी टीम ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की, कुलदीप यादव को छोड़ सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई, कुलदीप ने 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे , वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/mufaddal_vohra/status/1094502703949062144