प्रशांत किशोर ने मोदी को लेकर कही बड़ी बात, प्रियंका के राजनीति में एंट्री पर दो टूक

प्रशांत किशोर से जब सवाल किया गया कि नीतीश कुमार खुद को पीएम उम्मीदवार के रुप में प्रोजेक्ट कर रहे हैं, तो उन्होने कहा कि मोदी पहले से पीएम हैं और आगे भी वहीं रहेंगे।

New Delhi, Feb 12 : जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने सोमवार को एक इवेंट में कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद फिर से एक बार नरेन्द्र मोदी पीएम बनेंगे, नीतीश कुमार एनडीए के सबसे बड़े नेता के रुप में उभरेंगे, हाल ही में पीके ने महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी, माना जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद शिवसेना वापस एनडीए में शामिल हो जाएगा।

खुलकर बोले पीके
पीके ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मोदी एनडीए के पीएम उम्मीदवार हैं, वो फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे, बीजेपी और शिवसेना के बाद जदयू एनडीए की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनेगी, पीके ने कहा कि उनकी पार्टी हमेशा से महाराष्ट्र में बिहारियों के खिलाफ घृणा को लेकर सवाल उठाते रही है, महाराष्ट्र में रह रहे बिहारियों के सुरक्षा को लेकर भी उद्धव ठाकरे से बात हुई है।

नीतीश के पीएम उम्मीदवार पर क्या बोले
प्रशांत किशोर से जब सवाल किया गया कि नीतीश कुमार खुद को पीएम उम्मीदवार के रुप में प्रोजेक्ट कर रहे हैं, तो उन्होने कहा कि मोदी पहले से पीएम हैं और आगे भी वहीं रहेंगे, किसी और की उम्मीदवारी की सवाल ही नहीं है, तो नीतीश जी कैसे खुद को पीएम उम्मीदवार की तरह पेश करेंगे।

प्रियंका के सवाल पर दिया ये जवाब
प्रियंका गांधी एनडीए के लिये कितनी बड़ी चुनौती साबित होंगी, इस सवाल पर जदयू नेता ने कहा कि एकदम से आकर सबकुछ बदल देना या तीन-महीने में चमत्कार कर देना आसान नहीं है, मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं, कि उनमें क्षमता है या नहीं, लेकिन किसी भी शख्स के लिये तुरंत दो-तीन महीने में परिणामों पर बहुत व्यापक असर डालना संभव नहीं होता है।

चुनाव में पता चल जाएगा
प्रशांत किशोर ने कहा कि लंबे समय के नजरिये से आप देखेंगे, तो वो एक बड़ा चेहरा और नाम हैं, काम करेंगी और जनता उऩके काम के पसंद करेगी या नहीं ये तो आने वाले समय में दिख जाएगा , ये पूछे जाने पर कि क्या प्रियंका के राजनीति में आने पर कांग्रेस को फायदा होगा, तो उन्होने कहा कि अभी कुछ भी अटकलें लगाना उचित नहीं है, लोकसभा चुनाव में सब पता चल जाएगा।